Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Neha Angad Love Story: जिम में हुई थी नेहा-अंगद की पहली मुलाकात, फिल्मी है इनकी लव स्टोरी

- Advertisement -

Neha Dhupia Angad Bedi Love Story: बॉलीवुड डीवा नेहा धूपिया (Neha Dhupia) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज एक्ट्रेस अपना 42 वां जन्मदिन (Neha Dhupia Birthday) मना रही हैं। नेहा धूपिया ने बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी संग शादी रचाई है।आइए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

छोटे पर्दे से की थी करियर की शुरुआत

नेहा धूपिया का जन्म 27 अगस्त 1980 को कोच्चि के सिख परिवार में हुआ था। नेहा धूपिया उन अदाकाराओं में से हैं जिन्‍होंने छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर तय किया।एक्ट्रेस ने शुरुआत में टीवी शोज में काम किया जिसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे का रुख किया। एक्ट्रेस ने अजय देवगन (Ajay Devgan) के अपोजिट फिल्म ‘कयामत’ से की थी।


पहली नजर में दिल हार बैठे थे अंगद बेदी

एक इंटरव्यू में खुद नेहा धूपिया ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए बताया था कि, अंगद और नेहा की मुलाकात जिम में हुई थी। जहां अंगद नेहा को देखते ही दिल हार बैठे थे वहीं दूसरी तरफ नेहा ने एक्टर में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। इस समय नेहा किसी और को डेट कर रही थीं। नेहा ने अंगद को उस समय अपने बॉयफ्रेंड से भी मिलवाया था।


गुपचुप तरीके से रचाई शादी

नेहा धूपिया ने कई साल डेटिंग के बाद अंगद बेदी संग साल 2018 में शादी (Neha Angad Wedding) रचाई। एक्ट्रेस ने सबको हैरान करते हुए गुपचुप तरीके से अंगद बेदी संग गुरद्वारे में शादी रचाई।नेहा और अंगद की शादी में परिवार के सदस्य और कुछ करीबी ही शामिल हुए थे।स्टार कपल अपनी सिजलिंग केमेस्ट्री से फैंस का दिल जीतते हैं।


शादी से पहले एक्ट्रेस थीं प्रेग्नेंट!

अंगद बेदी संग शादी के महज कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि नेहा धूपिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। आपको बता दें कि मई में शादी के बंधन में बंधी नेहा ने महज 6 महीने बाद ही बेटी को जन्म दिया। आज के समय में नेहा और अंगद एक बेटी और बेटा के प्राउड पेरेंट्स हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss