Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर नीतू ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा ये नोट

- Advertisement -

Rishi Kapoor Birth Anniversary: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आज बर्थ एनिवर्सरी है। वो आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे साथ हैं। ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल साल 2020 के दिन इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके अचानक चले जाने से सिनेमा के साथ-साथ फैंस को भी बड़ा झचका लगा था। वहीं आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक फोटो शेयर की है।

यहाँ पढ़िएअरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का दिखा हॉट अवतार, यूजर ने लगा दी क्लास

ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी 

इस फोटो को नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें ऋषि और नीतू साथ नजर आ रहे हैं। दोनों की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त लग रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि, एक तरफ जहां ऋषि कपूर ने पिंक कलर का चश्मा लगा रखा है तो दूसरी तरफ नीतू कपूर मस्टी कलर का स्कार्फ पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं इस फोटो में दोनों के चेहरे पर मुस्कान दिख रही हैं और नीतू पति ऋषि पर प्यार बरसाती नजर आ रही हैं।

नीतू कपूर ने शेयर की फोटो

नीतू कपूर ने फोटो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में ‘Happy Birthday’ लिखा और दिल वाला इमोजी बनाया। इस पोस्ट पर सितारों के साथ-साथ फैंस भी कमेंट कर रहे हैं। नीतू सिंह और ऋषि कपूर की पहली मुलाकात ‘बॉबी’ फिल्म के दौरान हुई थी। दोनों के बीच काफी तकरार होती थी और फिर धीरे-धीरे दोनों में प्यार होने लगा। दोनों के अफेयर के चर्चे पूरे मनोरंजन जगत में होने लगे और फिर दोनों ने शादी रचा ली। 

यहाँ पढ़िएशिल्पा शेट्टी ने परिवार संग किया ‘बप्पा’ का विसर्जन, वीडियो में देखें झलक

ऋषि कपूर की यादगार फिल्में

वहीं आज ऋषि कपूर नहीं हैं लेकिन उनकी यादों को कभी भुलाया नहीं जा सकता। ऋषि कपूर ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी थी जिसमें चांदनी, बॉबी, प्रेम रोग, दीवना, हिना, नगीना, मेरा नाम जोकर, दामिनी, प्रेम ग्रंथ जैसी फिल्में शामिल है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss