--- विज्ञापन ---

नीतू कपूर ने ‘समधी-समधन’ को दी वेडिंग एनिवर्सरी पर बधाई, लिखा खास पोस्ट

- Advertisement -

मुंबई। एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बीते दिनों 14 अप्रैल को परिवार और दोस्ती की मौजूदगी मे शादी रचाई थी। रणबीर-आलिया की शादी के बाद कपूर और भट्ट परिवार भी अब एक रिश्ते में बंध गया है।

 

और पढ़िएरणबीर कपूर का काम को लेकर दिखा जुनून, शादी के बाद शूटिंग पर निकले एक्टर

 

 

इसी बीच अब नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने ‘समधी-समधन’ यानी महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और सोनी राजदान (Soni Razdan) की 37वीं वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ‘हैप्पी एनिवर्सरी समधन और समधी जी। लव और हग।

नीतू कपूर के साथ ही उनकी बेटी और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी सेम फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए महेश भट्ट और सोनी राजदान को स्पेशल डे पर बधाई दी है। इससे पहले आज सोनी राजदान ने भी अपने पति महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के साथ अपनी अनसीन फोटोज शेयर करते हुए उनके लिए एक बेहद खास नोट लिखा था।

पहली फोटो में दोनों साथ में बैठे नजर आ रहे हैं। जहां सोनी कुछ बात करने में व्यस्त हैं तो वहीं महेश भट्ट कैमरे की ओर देख रहे हैं। दूसरी फोटो में सोनी राजदान और महेश भट्ट दोनों ही साथ में पोज दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए सोनी राजदान ने कैप्शन में लिखा- न उम्र उसे मुरझा सकती है और न रीति उसकी अनंत विविधता को बासी कर सकती है। क्लियोपेट्रा के बारे में यह उद्धरण हमारी शादी पर भी लागू हो सकता है। हैप्पी एनिवर्सरी ओल्ड चैप। आगे कई और मजेदार समय के लिए चीयर्स।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click here  – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version