TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इन दो लोगों से सलाह लेती हैं नीतू कपूर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Neetu Kapoor Statement: बॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को आखिर कौन नहीं जानता। वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म को देखने का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। ‘जुग जुग जियो’ में नीतू कपूर के साथ-साथ अनिल […]

Neetu Kapoor Statement: बॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को आखिर कौन नहीं जानता। वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म को देखने का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। ‘जुग जुग जियो’ में नीतू कपूर के साथ-साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor), वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं लेकिन अब नीतू कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। और पढ़िए  Rashmirekha Death: उड़िया एक्ट्रेस रश्मि रेखा ने किया सुसाइड, 23 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा   एक इंटरव्‍यू में नीतू कपूर ने कहा कि, 'जब करण जौहर ने उन्‍हें ‘जुग जुग जियो’ में काम करने का ऑफर दिया था तो वो फिल्‍म में काम करने को लेकर सोचने तक की हालत में नहीं थी। वहीं जब नीतू से ये पूछा गया कि फिर क्‍या वजह है जो उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए हामी भर दी तो उन्‍होंने जवाब दिया कि, 'उस वक्‍त मैं ठीक नहीं थी।' इसी के साथ बताया कि मेरे बेटे ने कहा था कि, 'मुझे काम शुरू कर देना चाहिए जिसके बाद करण ने कहा कि,'क्‍या मैं कल स्क्रिप्‍ट के साथ घर पर आऊं?’   और पढ़िए वरुण धवन ने टॉलीवुड-बॉलीवुड को लेकर तोड़ी चुप्पी, केजीएफ-2 पर दिया ये बयान   इसके एक दिन बाद करण उनके के घर गए। स्क्रिप्‍ट इतनी अच्‍छी थी, डायलॉग्‍स इतने पॉवरफुल थे कि मैंने कह दी।' इसी के साथ नीतू कपूर से ये भी सवाल किया गया कि करण जौहर जब फिल्म का ऑफर कि तो क्या उन्‍होंने किसी से सलाह ली थी। इसपर नीतू ने कहा कि, 'हां रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) ने उनकी मदद की।' आगे कहा कि, 'मेरी फैमिली यूजअली मुझसे पूछती है सेकेंड ओपिनियन के लिए लेकिन हमेशा नहीं। इसलिए जब भी उन्‍हें कोई शक होता है मुझे स्क्रिप्‍ट देते हैं और मैं उसे देखती हूं मगर मैंने रणबीर और आलिया दोनों के साथ शेयर किया।' आपको बात दे, ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.