---विज्ञापन---

नीतू कपूर ने मनीष मल्होत्रा के साथ ‘नच पंजाबन’ गाने पर लगाए ठुमके, वरुण धवन ने यूं किया रिएक्ट

The Punjaban Trend: बॉलीवुड इंडस्ट्री के वन ऑफ द मोस्ट वर्सेटाइल ड्रेस डिजाइनर में से एक में से एक मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन बेहद कम ही ये देखने को मिलता है कि मनीष कभी डांस करते नजर आए हो। हालांकि अगर बात […]

The Punjaban Trend: बॉलीवुड इंडस्ट्री के वन ऑफ द मोस्ट वर्सेटाइल ड्रेस डिजाइनर में से एक में से एक मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन बेहद कम ही ये देखने को मिलता है कि मनीष कभी डांस करते नजर आए हो। हालांकि अगर बात हो किसी ट्रेंड की तो मनीष उसमें अपना हाथ आजमाने से पीछे नहीं रहते। इसी बीच हाल ही में मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो सोशल मीडिया पर चल रहे ‘द पंजाबन’ ट्रेंड को फॉलो करते दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि इस वीडियो में खुद फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की लीड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने उनका साथ दिया है।

ये जबतदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में मनीष मल्होत्रा को नीतू कपूर के साथ डांस करते देखा जा सकता है। वहीं बैकग्राउंड में नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर भी डांस करती नजर आ रही हैं। आपको बता दे कि ये गाना करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का है। जिसपर नीतू कपूर को मनीश मल्होत्री के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है। इन स्टार्स को गाने पर थिरकता हुआ देखकर आप भी खुद को झूमने से रोक नहीं पाएंगे।

इस शानदार डांस वीडियो में मनीष ने नीतू कपूर के साथ ट्विनिंग करते हुए ऑल ब्लैक लुक कैरी कर रखा है। वहीं रिद्धिमा कपूर ने शाइनिंग गोल्डन टॉप के साथ ब्लैक पेंट पहन रखी है। ये सारे स्टार्स एक साथ डांस करते हुए बेहद क्यूट लग रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि कई फैंस ने भी सोशल मीडिया पर इस डांस वीडियो को बेहद पसंद किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीष मल्होत्रा ने कैप्शन में लिखा कि, ‘करण ये वीडियो सिर्फ आपके लिए, फ्राइडे नाइट हमारी पंजाबन के साथ।’ इस वीडियो पर वरुण धवन ने मनीष पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपको तो आगे चल के हीरो बनना चाहिए’। आपको बता दें कि करण जौहर की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू सिंह और अनिल कपूर लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं।

First published on: Jun 11, 2022 11:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.