Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Neetu Chandra: एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा, बोली- पत्नी बनने के लिए ऑफर हुई इतनी रकम

- Advertisement -

Neetu Chandra: अक्षय कुमार की फिल्म ‘गरम मसाला’ में नजर आ चुकी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) आपको याद होगी। फिल्म ‘गरम मसाला’ के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस इंडस्ट्री से कब कैसे और कहा गायब हो गई जिसका किसी को नहीं पता चला। वह अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार कुछ ऐसा ही हआ है, लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी शादी से जुड़े एक बड़े खुलासा किया जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया।

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक्सक्लुसिव इंटरव्यू में अपनी जिंदगी और करियर से जुड़े कई पहलुओं पर खुलकर बात की है. यही नहीं नीतू इन बातों को कहते हुए रो भी पड़ीं। नीतू अपने फिल्मी करियर के बारे में बताया कि मेरी जर्नी एक सक्सेसफुल एक्टर की फेलियर स्टोरी है, क्योंकि मैंने 13 नेशनल अवॉर्डेड फिल्म मेकर्स के साथ काम किया है। इतनी बड़ी-बड़ी फिल्में करने के बाद भी मुझे कभी पहचान नहीं मिली।

और पढ़िए – ‘गुड लक जैरी’ के लिए जान्हवी कपूर ने ली बिहारी गालियों की ट्रेनिंग, कही ये मजेदार बात

नीतू ने बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत का भी जिक्र किया. सुशांत ने भी सुसाइड किया था, रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्में ना मिलने की वजह से ही उन्होंने ये कदम उठाया था। नीतू ने कहा कि उनके मन में भी कई बार आता है कि वो भी सुसाइड कर लें। नीतू ने फिल्म इंडस्ट्री के उस रुख को उजागर किया जो लाइमलाइट से हटकर एक काला सच है।

नीतू ने कहा कि, ‘जितने भी लोग इसे सुन रहे हैं, वो कहेंगे कि नीतू तो हमदर्दी लेने आई है, पीआर करने आई है, लेकिन मैं पहले तो नहीं आई ऐसे बोलने.’ नीतू ने एक वाक्या शेयर करते हुए बताया कि एक बिजनेसमैन ने एक बार उन्हें खरीदने की कोशिश की थी और उनसे कहा था, मैं तुम्हें 25 लाख दूंगा हर महीने, मेरी सैलरीड वाइफ बन जाओ।

और पढ़िए – सोशल मीडिया पर छाई दीपिका पादुकोण की हमशक्ल, फैंस लेने लगते हैं सेल्फी

नीतू ने बताया कि मेरे पास पैसे नहीं है, हर एक छोटी सी चीज छपवाने के लिए पैसे देने पड़ते हैं। मैं इतना घबरा चुकी हूं कि मैं अनवॉन्टेड फील करती हूं.’ नीतू ये बातें करते हुए रो पड़ीं। एक्ट्रेस की दर्द भरी बातों के साथ उनके आंसू भी छलक पड़े। नीतू की लव लाइफ की बात करें, तो उन्होंने एक्टर रणदीप हुड्डा को काफी समय तक डेट किया था। करीब तीन साल तक डेट करने के बाद ये कपल अलग हो गया था। इनके अलग होने के पीछे वजह बताई गई थी कि, नीतू को फिल्मों में रणदीप के इंटीमेट सीन पसंद नहीं थे।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts