--- विज्ञापन ---

शाहरुख खान की ‘जवान’ के लिए नयनतारा नहीं थी पहली पसंद, ऐसे हुई एंट्री

- Advertisement -

Jawan Star Cast: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने शुक्रवार को फैंस को एक तोहफा दिया है। शाहरुख ने साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एटली (Atlee) के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ (Jawan) की घोषणा के साथ फिल्म की पहली झलक दिखाई है। वहीं जब से फिल्म का ऐलान हुआ है तभी से फैंस से इस फिल्म के बारे में जानने की इच्छा जाहिर कर रहे है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

फिल्म की झलक देखने के बाद फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ कौन सी एक्ट्रेस नजर आएंगी। तो आपको बता दें, स फिल्म के जरिए साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं लेकिन मेकर्स की पहली पसंद नयनतारा नहीं बल्कि सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) थी। कहा जा रहा है कि, नागा चैत्नया (Naga Chaitanya) की वजह से ये फिल्म उनके हाथ से निकल गई।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ 2 जून 2023 में रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा रुथ प्रभु को साल 2019 में ‘जवान’ के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने ऑफर को ठुकरा दिया था। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए इसलिए हामी नहीं भरी क्योंकि तब वो अपने पति नागा चैत्नया के साथ परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रही थीं। इसके बाद मेकर्स ने नयनतारा को अप्रोच किया और एक्ट्रेस ने तुरंत हां कर दी।

फिल्म ‘जवान’ की बात करें तो ये फिल्म हिंदी के साथ चार तमिल, तेलुगु, मलायलम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होने वाली है। फिल्म को गौरी खान प्रोड्यूस कर रही हैं। इतना ही नहीं शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘पठान’ और डंकी में नजर आएंगे। ये कहना गलत नहीं होगा की शाहरुख एक बार फिर बैक-टू-बैक हिट देने के लिए तैयार हैं और अब देखना की किंग खान की फिल्म को कितना रिस्पॉन्स मिलता है।

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version