TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

प्रियंका चोपड़ा से इंप्रेस हुईं नयनतारा, शादी में ब्राइडल लुक किया कॉपी

Nayanthara Bridal Look: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी खूब धूम धाम से हुई। शादी में कई नामी हस्तियों ने शिरकत की। वहीं शादी की सभी रस्मों के बाद अब कपल की कई तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं नयनतारा की लेटेस्ट […]

Nayanthara Bridal Look: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी खूब धूम धाम से हुई। शादी में कई नामी हस्तियों ने शिरकत की। वहीं शादी की सभी रस्मों के बाद अब कपल की कई तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं नयनतारा की लेटेस्ट तस्वीर में उनका पूरा ब्राइडल लुक देखने को मिल रहा है जिसमें वो अप्सरा लग लगी रही हैं। दरअसल, नयनतारा (Nayanthara Bridal Look) ने शादी में रेड कलर की साड़ी पहनी थी और उन्होंने है। जूलरी साथ ही हाई मेकअप से खुज को कम्पलीट किया। एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा गई जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थी। नयनतारा ने चुनरी को अपने सिर पर रखा है जिससे उनका लुक काफी ग्लैमरस दिख रहा है लेकिन फैंस शायद उनके साउथ लुक का इंतजार कर रहे थे। इन तस्वीरों को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। और पढ़िएपूजा हेगड़े ने फ्लाइट में बदसलूकी का लगाया आरोप, ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी कुछ यूजर्स एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे है तो कुछ ने उनकी तुलना प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  के शादी लुक से तुलना कर रहे हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Bridal Look) ने भी अपनी शादी में लाल रंग का लहंगा पहना थ जो एक दम नयनतारा की साड़ी से मेल खाता नजर आ रहा है साथ ही नयनतारा की ज्वेलरी भी प्रियंका चोपड़ा के लुक के जैसी ही है। इन फोटोज के सामने आने के बाद फैंस का कहना है कि नयनतारा ने प्रियंका का लुक कॉपी किया है और वो उनसे काफी इंप्रेस हुई हैं। और पढ़िएनयनतारा ने विग्नेश शिवन को इतने करोड़ का दिया तोहफा, जानें क्या है खास आपको बता दें, नयनतारा जल्द ही किंग खान यानी कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म 'जवान' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से वो बॉलीवुड डेब्यू करेंगी और ये फिल्म अगले साल 2 जून 2023 में रिलीज होगी जिसे  हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड में भी रिलीज की जाएगी.  

यहाँ पढ़िए - टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.