Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Haddi Look: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘हड्डी’ का पोस्टर आउट, लुक देख फैंस में मची खलबली

Haddi Look: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) सिनेमा जगत के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं, जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। वहीं अब वो एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दरअसल, एक्टर काफी दिनों […]

Nawazuddin Siddiqui (Haddi)
Nawazuddin Siddiqui (Haddi)

Haddi Look: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) सिनेमा जगत के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं, जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। वहीं अब वो एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दरअसल, एक्टर काफी दिनों से फिल्म हड्डी (Haddi) को लेकर चर्चाओं में बने हुए है और अब फिल्म से एक्टर का पोस्टर आउट हो गया है।

लुक ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने फिल्म हड्डी (Haddi) से नया लुक शेयर किया, जिसे उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस लुक में आप देख सकते हैं कि, एक्टर ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो एक्टर ने साड़ी पहनी हैं साथ ही माथे पर बिंदी और हैवी जूलरी पहनी हैं और उनका कातिलाना अंदाज लोगों का ध्यान खींच रहा है। पोस्टर ने तहलका मचा दिया है, जिसे लेकर फैंस में क्रेज दिख रहा है।

और पढ़िए –SRK Tweet: विवाद के बीच शाहरुख खान का ट्वीट वायरल, ‘पठान’ को बताया देशभक्ति फिल्म

एक्टर ने लिखा ने धांसू कैप्शन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपना लुक शेयर करते हुए एक धांसू कैप्शन भी लिखा। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा कि, गिरफ़्तार तेरी आँखो में हुवे जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिये जा रहे हैं हम।’ इस पोस्टर को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। इतना ही नहीं फैंस पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘नजाकत से नवाज बेगम’। इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘वर्सटाइल एक्टर। आपके जैसा कोई दूसरा नहीं हो सकता।’

और पढ़िए –Winner: अभिषेक बच्चन की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीता प्रो कबड्डी लीग 9, ऐश्वर्या-आराध्या ने मनाया जश्न

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म हड्डी (Haddi) की बात करें तो इसे अक्षत अजय शर्मा (Akshat Ajay Sharma) ने डायरेक्ट किया है और अदम्य भल्ला और अक्षत अजय शर्मा ने लिखा है।  फिल्म ‘हड्डी’ 23 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। वहीं पोस्टर ने आते ही इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है और कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म में एक्टर का किरदार एक बार फिर लोगों का हमेशा की तरह दिल जीत लेगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 18, 2022 11:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.