TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Big B के जमाई बनेंगे Siddhant Chaturvedi! देर रात मां Shweta और रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग दिखीं Navya

Navya Naveli Nanda Siddhant Chaturvedi: मम्मी श्वेता बच्चन संग डिनर डेट पर नव्या नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी को स्पॉट किया गया।

pic credit: Google
Navya Naveli Nanda Siddhant Chaturvedi: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। नव्या भले ही फिल्मी चकाचौंध से दूर रहती हैं, लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ के चलते हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। नव्या का नाम पिछले काफी टाइम से गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ जुड़ रहा है। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है और अब एक बार फिर नव्या और सिद्धांत के डेटिंग की खबरों को हवा मिल गई है। यह भी पढ़ें: करवा चौथ पर बढ़ाएं हाथों की खूबसूरती, इन अदाकाराओं के मेहंदी डिजाइन को करें कॉपी

सिद्धांत की नव्या-श्वेता से सीक्रेट मीटिंग

बी-टाउन के रूमर्ड कपल बर्ड्स नव्या और सिद्धांत को कई बार एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया गया है। अब एक बार फिर दोनों को साथ में पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया। दरअसल, बीती रात नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है। सबसे चौंकाने वाली बात ये है इस दौरान इन दिनों के साथ नव्या की मम्मी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) को भी देखा गया। यह तीनों बॉलीवुड डायरेक्टर शकुन बत्रा के साथ डिनर पर गए थे।

एक गाड़ी में दिखें तीनों (Navya Naveli Nanda Siddhant Chaturvedi)

इस दौरान श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan), नव्या नवेली नंदा के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी भी एक ही कार में नजर आए। तीनों एक साथ कार में डिनर के बाद निकले। इस दौरान अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता नंदा का ऑल व्हाइट लुक काफी स्टनिंग लग रहा था। वहीं, नव्या और सिद्धांत ब्लैक आउटफिट पहने हंसते हुए नजर आए। हालांकि दोनों ने रेस्तरां से बाहर आकर पेप्स को देखकर दूरी बना ली थी।

वायरल हो रहा वीडियो (Navya Naveli Nanda Siddhant Chaturvedi)

नव्या, सिद्धांत और श्वेता (Shweta Bachchan)  की इस डिनर डेट का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और लोग इस पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं। नव्या और सिद्धांत को इससे पहले भी कई बार साथ में देखा गया है, लेकिन हर बार यह दोनों पेप्स के सामने आकर अनजान बन जाते हैं। आखिरी बार दोनों को मूवी डेट पर देखा गया था, जहां दोनों फेस पर मास्क लगाए दिखे थे। एक बार फिर दोनों के अफेयर की खबरें फिल्मी गलियारे में आग की तरह फैल रही है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.