Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Navratri Celebration: बॉलीवुड और साउथ सितारों ने मनाई नवरात्रि, एक साथ दिखे रणबीर कपूर-कटरीना कैफ

Navratri Celebration: कल्याणरमन (Kalyanaraman) के घर हर साल धूम-धाम से नवरात्रि का त्योहार मनाया जाता है जिसमें सिनेमा जगत के नामी सितारे शिरकत करते हैं। वहीं इस बार समारोह में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भी शिरकत की जिनकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छा गई है। फोटोज को देखकर […]

Katrina-Ranbir
Katrina-Ranbir

Navratri Celebration: कल्याणरमन (Kalyanaraman) के घर हर साल धूम-धाम से नवरात्रि का त्योहार मनाया जाता है जिसमें सिनेमा जगत के नामी सितारे शिरकत करते हैं। वहीं इस बार समारोह में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भी शिरकत की जिनकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छा गई है। फोटोज को देखकर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं और साउथ और बॉलीवुड सितारों को देखकर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Rani Mukerji Video: रानी मुखर्जी ने जमकर खेला सिंदूर, पैपराजी को बांटी मिठाई

बॉलीवुड और टॉलीवुड सितारों ने मनाई नवरात्रि

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फोटोज में आप देख सकते हैं कि कटरीना कैफ ऑफ व्हाइट कलर के सूट में नजर आई जिसमें वो बेहद ही सुंदर लगीं। वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर ब्लैक लुक में काफी जचे। नवरात्रि समारोह में साउथ सिनेमा के दिग्गज सितारे नागार्जुन Nagarjun भी पहुंचे। इसी के साथ समारोह में आर माधवन, पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आए।

अरसे बाद साथ दिखे कटरीना कैफ-रणबीर कपूर

कल्याणरमन (Kalyanaraman) ने ये समारोह अपने केरेला के घर पर रखा जहां सभी की नजर कटरीना कैफ और रणबीर कपूर पर टिकीं रही लेकिन दोनों एक दूसरे से काफी दूर-दूर खड़े नजर आए। आप इन फोटोज में देख सकते हैं कि दोनों ने एक दूसरे से काफी दूरी बना रखी हैं लेकिन वो एक साथ फोटो जरूर क्लिक करवा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, कल्याणरमन कल्याण ज्वेलर्स ब्रांड का मालिक हैं।

यहाँ पढ़िए – Ram Setu Trailer Release Date: अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, जानें फिल्म से जुड़ी डिटेल्स

इन फिल्मों में नजर आएंगे स्टार्स 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ हाल ही में रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी अहम रो में नजर आ रही हैं। वहीं कटरीना कैफ फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी। इसी के साथ वो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर-3 में भी दिखाई देंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

First published on: Oct 06, 2022 08:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.