Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

National Cinema Day: नेशनल सिनेमा डे पर फैंस को तोहफा, सिर्फ 75 रुपए में देख सकते है कोई भी फिल्म

- Advertisement -

National Cinema Day: राष्ट्रीय सिनेमा दिवस हर साल भारत में 16 सितंबर को मनाया जाता हैं। लेकिन किसी वजह के चलते नेशनल सिनेमा डे आज 23 सितंबर को देश भर में मनाने का फैसला किया गया है। इस खास दिन पर फैंस को एक खास तोहफा दिया गया है। खबर है कि, 75 रुपये में मल्टीप्लेक्स थिएटर्स में लोगों को फिल्म देखने का मौका मिल रहा है। इतना ही नहीं इस अहम दिन को लकर फैंस के साथ-साथ मेकर्स और सितारों में भी उत्साह है।

यहाँ पढ़िए Celebs Spotted: सारा अली खान ने पैपराजी को दिखाए तेवर, यूजर बोला- ‘इतना भाव तो कैटरीना-करीना भी…

National Cinema Day: Multiplexes record sold-out shows on Sept 23 - Movies News

सिनेमा दिवस पर फैंस को तोहफा

जानकारी मिल रही है कि, कोरोना काल से पहले हर वीकेंड पर सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती थी। इतना ही नहीं टिकट घर के बाहर तक लंबी-लंबी लाइने लग जाती थी लेकिन कोविड के बाद फिल्मों का क्रेज कम हो गया और ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपना दमदबा कामय कर लिया जिसका सीधा असर सिनेमाघरों और फिल्ममेकिंग पर पड़ा। ऐसे में मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने दर्शकों को एक शानदार तोहफा दे दिया।

Watch any film in multiplexes across country at Rs 75 on this date - Oneindia News

सिर्फ 75 रुपये में देखें फिल्म

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने लोगों को थिएटर की तरफ खींचने के लिए लगभग 4 हजार सिनेमाघरों में मात्र 75 रुपए में टिकट देने का फैसला किया है। इस खबर के बाद फैंस में हलचल तेज हो गई है। इसी के साथ एक बयान भी जारी किया गया है कि, ‘किसी भी मूवी की टिकट 75/- रुपये में मिलेगी’। इसी के साथ जानकारी दी है कि कैसे आप टिकट बुक कर सकते हैं?

यहाँ पढ़िएPriyanka Chopra Video: न्यूयॉर्क के रेस्टोरेंट में प्रियंका चोपड़ा ने लिया गोलगप्पों का स्वाद, शेयर किया पोस्ट

BookMyShow Gets a Jolt in Telangana

ऐसे करें टिकट की बुकिंग

बता दें, पहले मल्टीप्लेक्स की वेबसाइट पर जाएं। साइन अप करें या अपने विवरण के साथ लॉग इन करें। इसके बाद अपने क्षेत्र में अपने शहर और थिएटर का चयन करें और उस फिल्म का चयन करें जिसे आप देखना चाहते हैं और चयन के बाद आखिरी में भुगतान करे। इससे आपकी टिकट बुक हो जाएगी और आप फिल्म का आनंद ले सकते हैं। तो फिर देर किस बात की जल्दी करें अप्लाई।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss