TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Liplock Scene करते हुए सब कुछ भूल बैंठी ये एक्ट्रेस, डायरेक्टर बोलते रहे कट…कट…कट

Nargis Fakhri Imraan Hashmi Liplock Scene: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सीरियल किसर के नाम से फेमस इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों अपने एक पुराने किस सीन को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। अक्सर ऐसा हो जाता है जब स्टार्स कुछ सीन करते हुए अपने होश खो बैठते हैं। ऐसा ही कुछ फिल्म अजहर […]

Nargis Fakhri Imraan Hashmi Liplock Scene: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सीरियल किसर के नाम से फेमस इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों अपने एक पुराने किस सीन को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। अक्सर ऐसा हो जाता है जब स्टार्स कुछ सीन करते हुए अपने होश खो बैठते हैं। ऐसा ही कुछ फिल्म अजहर के सेट पर नरगिस फाकरी (Nargis Fakhri) के साथ हुआ था। फिल्म में नरगिस और इमरान लीड रोल में थे और उन दोनों के बीच एक इंटिमेट सीन फिल्माया गया था। इस सीन को करते वक्त नरगिस आउट ऑफ कंट्रोल हो गई जिसे रोकने के लिए डायरेक्टर कट...कट...कट बोलते रह गए। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा। यह भी पढ़ें:  अगस्त में ये फिल्में देंगी सिनेमाघरों पर दस्तक, फैंस की बढ़ रही है एक्साइटमेंट

फोटो हुई वायरल  (Nargis Fakhri Imraan Hashmi Liplock Scene)

आपको बता दें कि हाल ही में इमरान और नरगिस का किसिंग सीन का एक BTS फोटो वायरल हो रही है। इस सीन में साफ दिखाई दे रहा है कि एक्ट्रेस Nargis Fakhri और इमरान हाशमी किस कर रहे हैं। एक्ट्रेस सीन में इतना खो गईं की डायरेक्टर कट...कट...कट बोलते हैं, लेकिन नरगिस रुकने का नाम ही नहीं ले रही थीं।

किसिंग सीन पर नरगिस ने कही ये बात

इस किसिंग सीन को लेकर नरगिस ने कहा था कि- 'मुझे एक लड़के को करीब 5 बार किस करना था. मैंने बोल दिया था इसके लिए मैं एक्स्ट्रा चार्ज करूंगी। क्योंकि ये मेरे कॉन्ट्रैक्ट में नहीं था। मुझे पता है ये कर के वो काफी खुश थे। वो झूठ बोल रहे थे कि उन्हें इन सीन्स के बारे में पता नहीं था'।

इस फिल्म के गाने के लिए फिल्माया गया था सीन  (Nargis Fakhri Imraan Hashmi Liplock Scene)

बताते चलें कि, नरगिस और इमरान के बीच का ये किसिंग सीन फिल्म अजहर के एक गाने 'बोल दो ना ज़रा' के लिए शूट किया गया था। ये फिल्म क्रिकेटर अजहरुद्दीन की बायोपिक पर आधारित थी। फिल्म में दोनों के इस सीन ने गदर मचा दिया था। बेशक फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन इसका गाना हिट रहा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.