Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nargis Fakhri B’day: जब नरगिस फाखरी ने अपनी लव-लाइफ पर तोड़ी थी चुप्पी, उदय चोपड़ा को बताया था ऐसा इंसान

Nargis Fakhri birthday: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नरगिस फाखरी आज 43वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने उदय चोपड़ा को डेट किया था।

- Advertisement -

Nargis Fakhri birthday: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। फाखरी का जन्म 20 अक्टूबर 1979 को न्यूयॉर्क में हुआ था। फाखरी के पिता का नाम दिवंगत मोहम्मद फाखरी है वो पाकिस्तान से ताल्लुक रखते थे। इनकी माँ का नाम मैरी है। फाखरी जब छोटी थीं तब ही उनके पिता का देहांत हो गया था।

एक्ट्रेस ने इन फिल्मों में किया काम 

नरगिस को मद्रास कैफे, फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो और रॉकस्टार जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। इसके अलावा फाखरी हॉलीवुड कॉमिक फिल्म ‘स्पाई’ में भी नजर आ चुकीं हैं। नरगिस फाखरी ने साल 2013 में एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘वो रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं। इसी के साथ आगे कहा था कि, वो कई एक्टर को जानती हैं, जिन्होंने अन्य एक्ट्रेस को डेट किया, क्योंकि वो वास्तव में फिल्म इंडस्ट्री के बाहर के लोगों से नहीं मिलते थे।

यहाँ पढ़िए – Crakk: दीवाली से पहले विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म ‘क्रैक’ का ऐलान, जैकलीन फर्नांडिस संग दिखेंगे अर्जुन रामपाल

‘हमें शादी करने की जरूरत नहीं’

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने ‘किसी नार्मल’ को डेट करने की बात भी कही थी। ‘मैं एक रिश्ते में रहना चाहता हूँ। मैं किसी के साथ रहना चाहता हूं, किसी के साथ जागना चाहता हूं और नाश्ता बनाना चाहती हूं और मेरी संस्कृति में, हमें उसके लिए शादी करने की जरूरत नहीं है। ये तक कहा कि, मेरे लिए इसलिए एक रिश्ता अहम है और मैं  चाहता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि जब आप किसी दूसरे इंसान के साथ होते हैं तो आप बहुत कुछ सीखते हैं।

‘एक समय नहीं था समय’

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने ये भी कहा था कि, ‘आप अपने बारे में भी बहुत कुछ सीखते हैं। इस समय, कुछ भी नहीं हो रहा है क्योंकि मुझे काम के कारण पूरा समय नहीं मिलता है और जब मुझे वह थोड़ा समय मिलता है, तो मैं अकेला रहना चाहता हूं। मैं जिस किसी के साथ काम करती हूं उसमें मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है। ये सामान्य जीवन नहीं है और मैं जिस किसी भी व्यक्ति से मिलती हूं वो डरे हुए या असहज होते हैं।’

उदय चोपड़ा को किया था डेट

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने आगे कहा था कि, ‘उम्मीद है कि कोई साथ आएगा, मुझे जानने के लिए समय निकालेगा और फिर, मैं इस करियर को पीछे छोड़ सकता हूं क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने के दौरान परिवार का होना मुश्किल है।’ ब्रेकअप के सालों बाद, साल 2021 में नरगिस ने आखिरकार स्वीकार कर लिया था कि उन्होंने अभिनेता और फिल्म निर्माता उदय चोपड़ा को डेट किया था।

यहाँ पढ़िए – Bhediya Story: 30 साल पहले आई फिल्म की कॉपी है वरुण धवन और कृति सेनन की ‘भेड़िया’, जानें क्या है कहानी

इस फिल्म में आखिरी बार आई नजर

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने उदय चोपड़ा को एक अच्छा इंसान कहा था। नरगिस फाखरी ने इम्तियाज अली की रॉकस्टार (2011) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू की थी और कुछ वर्षों के बाद वापस अमेरिका चली गईं। वो 2020 में रिलीज हुई तोरबाज में देखी गई थीं। वहीं अब फैंस उनको एक बार फिर पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts