Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

PICS- 19 साल की उम्र में जॉनी लीवर की भतीजी ने किया ये कारनामा, रिहाना के साथ कर रही हैं काम

- Advertisement -

बॉलीवुड में इस वक्त कई स्टार्स हैं जिनके बच्चे इंड्स्ट्री में नहीं आए हैं। हालांकि कुछ ऐसे हैं जो  फिल्मों के जरिए डेब्यू कर चुके हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसे भी स्टार हैं जिनकी बेटी ने इंडिया नहीं बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर अपनी पहचान बना ली है। ये स्टारकिड कोई और नहीं बल्कि मशहूर कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर की भतीजी नओमी जनुमाला हैं। 

नओमी, ये नाम शायद आप पहली बार ही सुन रहे होंगे, अगर सुना भी होगा तो शायद आप नओमी के बारे में ज्यादा जानते नहीं होंगे। पहले बताते हैं कि नओमी आखिर हैं कौन। बता दें कि रिश्ते में नओमी जॉनी लीवर की भजीती लगती हैं और वो उनके भाई जिम्मी मोसेस की बेटी हैं। 

नओमी ने इंडिया के बाद इंटरनेशनल लेवल पर अपना नाम इतनी छोटी सी उम्र में रोशन किया है। दरअसल नओमी ने मशहूर हॉलीवुड सिंगर औऱ रैपर रिहाना के ब्यूटी ब्रांड को बतौर मॉडल साइन किया है। नओमी लग्जरी ब्रांड Fenty Beauty का ग्लोबल चेहरा बन गई हैं। फेंटी ब्यूटी को रिहाना ही चलाती हैं। 

रिहाना की ये ब्यूटी ब्रांड कंपनी पूरी दुनिया में मशहूर है। इसी के चलते अब नाओमी इस लग्जरी ब्रांड के कैंपेन का हिस्सा बनी हैं। नाओमी भी बाकी स्टारकिड्स की तरह एक्टिंग का रास्ता चुन सकती थीं और नाम कमा सकती थीं लेकिन उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में नाम कमाने का फैसला किया। 

इंडिया में फैशन इंड्स्ट्री में नओमी ने नाम कमाया और अब वो रिहाना के इस कैंपेन से जुड़ी हैं। खास बात ये है कि नओमी को खुद रिहाना ने ही सिलेक्ट किया है। इसके अलावा उन्होंने ही नओमी की तस्वीरें भी खींची है। नओमी की उम्र अभी महज 19 साल की है और इतनी कम उम्र में उन्होंने इतनी बड़ी उपलब्धि पाई है। करीब 3 साल पहले ही नओमी ने अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया है। 

ऐसे में अब वो धीरे धीरे इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। नओमी के इंस्टाग्राम पर कई हॉट पिक्चर्स हैं। नओमी जर्मनी के बर्लिन शहर में रहती हैं। अबतक नओमी कई ब्रांड्स के लिए ऱैंप वॉक कर चुकी हैं और साथ ही कई शूट्स का हिस्सा भी वो रही हैं।

- Advertisement -

Latest Posts