--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nana Patekar : प्रकाश झा की इस वेब सीरीज से हो रहा है नाना पाटेकर का कमबैक, मिला ये खास रोल

- Advertisement -

Nana Patekar: बॉलीवुड के फेमस एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) बेहतरीन एक्टर ही नहीं बल्कि एक राइटर और फिल्‍म निर्माता भी हैं। उनके एक्टिंग के लोग कायल हैं। वह इंडस्‍ट्री में अपने डॉयलाग को बोलने की स्‍टाइल को लेकर काफी मशहूर है। हालांकि काफी वक्त से एक्टर बड़े पर्दे से दूर हैं। बीते दिनों खबरें थी कि नाना आश्रम सीजन 4 से कमबैक करने की तैयारी में है।

वहीं अब नाना पाटेकर ने खुद ही अपने कमबैक प्रोजेक्ट को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया है कि वह प्रकाश झा की वेब सीरीज के जरिए वापसी करने जा रहे हैं। हालांकि ये वेब सीरीज आश्रम नहीं बल्कि लाल बत्ती होगी। लाल बत्ती एक सोशियो पॉलिटिकल वेब सीरीज होगी और इस सीरीज के जरिए नाना पाटेकर और प्रकाश झा फिर एक बार साथ में काम करेंगे।

और पढ़िए –  Hrithik Roshan Nani Passes Away: ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

 

इससे पहले फिल्म ‘राजनीति’ में दोनों ने साथ काम किया था। TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक नाना पाटेकर ने खुद इस प्रोजेक्ट के बारे में कहा है कि हां मैं वो फिल्म कर रहा हूं। लाल बत्ती एक ऐसी वेब सीरीज है जो कि राजनीति के काले पन्नों को उजागर करेगी।

और पढ़िए – Shamshera Poster Look: ‘शमशेरा’ से रणबीर कपूर का लुक हुआ लीक, डकैत बने नजर आए एक्टर

इस सीरीज में नाना पाटेकर एक राजनेता का किरदार निभाते नजर आएंगे। वैसे नाना पाटेकर गजब के कलाकार हैं जो कई बार विवादों में भी फंसते रहे हैं। नाना बॉलीवुड के दमदार एक्टर हैं और उनके वापसी की खबर जरूर उनके चाहने वालों का दिल खुश कर देगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss