TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

नसीरुद्दीन शाह के कमेंट पर नाना पाटेकर का जबरदस्त वार बोले- उनके लिए राष्ट्रवाद….

Nana Patekar vs Naseeruddin Shah: इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अक्सर देखा गया है कि फिल्म स्टार्स एक-दूसरे की बात से सहमत न होते हुए एक दूसरे के बयानों पर टिप्पणी करते हैं। कई बार तो बेहद गंभीर मुद्दे होने के चलते मामला तूल भी पकड़ लेता है। ऐसा ही कुछ एक्टर नसीरुद्दीन शाह के लेटेस्ट कमेंट […]

Nana Patekar vs Naseeruddin Shah
Nana Patekar vs Naseeruddin Shah: इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अक्सर देखा गया है कि फिल्म स्टार्स एक-दूसरे की बात से सहमत न होते हुए एक दूसरे के बयानों पर टिप्पणी करते हैं। कई बार तो बेहद गंभीर मुद्दे होने के चलते मामला तूल भी पकड़ लेता है। ऐसा ही कुछ एक्टर नसीरुद्दीन शाह के लेटेस्ट कमेंट के बाद हो गया है जिसमें उन्होंने 'गदर 2', 'द केरला स्टोरी' और 'कश्मीर फाइल्स' को लेकर टिप्पणी की थी। इस मामले में अब एक्टर नाना पाटेकर भी कूद पड़े हैं और उन्होंने नसीरुद्दीन के कमेंट पर पलटवार किया है।

नसीरुद्दीन शाह के कमेंट ने पकड़ा तूल (Nana Patekar vs Naseeruddin Shah)

दरअसल नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में 'द कश्मीर फाइल्स' और 'गदर 2' को लेकर कहा था कि ऐसी फिल्मों को हिट होता देख काफी परेशान करने वाला है। बस फिर क्या था उनके इस कमेंट से 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर से लेकर नाना पाटेकर तक असहमत नजर आए। जहां एक तरफ विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि नसीरुद्दीन शाह को आतंकवादियों का समर्थन करना पसंद हैं तो वहीं नाना पाटेकर ने कहा कि हर बात का बतंगड़ क्यो बनाना।

नाना का नसीरुद्दीन पर पलटवार

बता दें कि नाना पाटेकर जल्द ही 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की अपकमिंग फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' में नजर आने वाले हैं। इसके चलते ही वे फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैं नसीर की बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं। उन्होंने कहा कि ‘क्या आपने नसीर से पूछा कि उनके लिए राष्ट्रवाद का क्या मतलब है? नाना पाटेकर बोले-मेरे अनुसार, राष्ट्र के प्रति प्रेम दिखाना राष्ट्रवाद है और यह कोई बुरी बात नहीं है’।

गलत दिखाने पर उठेंगे सवाल-नाना

इतना ही नहीं उन्होने आगे कहा कि ‘गदर जिस तरह की फिल्म है, उसमें उसी तरह का कंटेंट होगा। यही नहीं वे बोले- नसीर ने जिन-जिन फिल्मों में काम किया है, क्या मैं नसीर से उन सभी फिल्म के मुद्दे की बात कहूं? नाना बोले- मैं जब भी कोई फिल्म करता हूं तो अपने विषय जानता हूं।’ उन्होंने ये भी कहा कि जब हम सत्य घटना पर फिल्म बनाते हैं तो सब कुछ वैसा ही सत्य दिखाना चाहिए, वरना गलत दिखाने पर लोग सवाल करेंगे कि ये गलत कैसे दिखाया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.