TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

किस ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म पर नाना पाटेकर ने कसा तंज ?, बोले-‘देखी पर झेली नहीं जा रही थी’

Nana Patekar Comment On Blockbuster Films: ‘द वैक्सीन वॉर’ से सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार नाना पाटेकर का लेटेस्ट इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है। दरअसल ‘द वैक्सीन वॉर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान एक्टर ने ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों पर निशाना साधा है। हालांकि उन्होंने किसी भी फिल्म का नाम लिए […]

NANA PATEKAR
Nana Patekar Comment On Blockbuster Films: 'द वैक्सीन वॉर' से सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार नाना पाटेकर का लेटेस्ट इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है। दरअसल 'द वैक्सीन वॉर' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान एक्टर ने ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों पर निशाना साधा है। हालांकि उन्होंने किसी भी फिल्म का नाम लिए बगैर ये बात कही है। ट्रेलर लॉन्च पर नाना पाटेकर ने ये भी कहा कि अब अलग-अलग तरह की फिल्मों के बीच कोई रेखा नहीं रह गई है।

नाना पाटेकर ने उड़ाई खिल्ली (Nana Patekar Comment On Blockbuster Films)

दरअसल ट्रेलर लॉन्च इवेंट में नाना पाटेकर ने वेलकम 3 में खुद को कास्ट न किए जाने से लेकर हाल ही में ब्लॉकबस्टर हिट होने वाली फिल्म (नाम लिए बिना) की भी खिल्ली उड़ाई है। एक्टर ने कहा कि उन्होंने एक ऐसी फिल्म देखी जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि वह फिल्म देखने के लिए बैठे रहना बर्दाश्त नहीं कर सके।

नसीरुद्दीन शाह ने भी कसा था तंज

नाना पाटेकर ने ये भी कहा कि जब 'द वैक्सीन वॉर' जैसी फिल्म आती है, तब दर्शकों को ऐहसास होता है कि जो फिल्में वे देख रहे हैं उनमें और इस फिल्म में अंतर है। वैसे तो नाना पाटेकर ने किसी भी फिल्म का नाम नहीं लिया लेकिन सभी ने ये अंदाजा लगाया है कि वो 'गदर 2' और 'जवान' की बात कर रहे हैं। इससे पहले एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने भी सनी देओल की फिल्म गदर 2 पर तंज कसा थी जिसकी खूब चर्चा हुई थी।

कब होगी रिलीज ?

मल्टी स्टारर इस फिल्म में एक बार फिर जबरदस्त स्टार्स नजर आने वाले हैं। फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, सप्तमी गौड़ा लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म कुल मिलाकर तीन भाषाओं में रिलीज की जाएगी जिसमें हिंदी, तमिल और तेलुगू शामिल है।पल्लवी जोशी के प्रोडक्शन और विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 28 सिंतबर को रिलीज की जाएगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.