Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नागा चैतन्य पहुंचे मुंबई, संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर हुए स्पॉट

- Advertisement -

Naga Chaitanya Mumbai Spotted: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) साउथ के बड़े-बड़े एक्टर में से एक हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी है। अब नागा जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तैयार है। नागा चैतन्य जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे। वहीं अब हालही में नागा चैतन्य को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया।

संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर नागा को देखकर फैंस कयास कयास लगा रहे है कि वो आमिर खान की फिल्म के बाद उनकी फिल्म में नजर आ सकते हैं और इसी सिलसिले में वो मुंबई आए है। वहीं अगर नागा डायरेक्टर की फिल्म में दिखते हैं तो ये उनके करियर को काफी ऊचाइंयों पर ले सकता है। कहा जाता है कि संयज लीला भंसाली एक ऐसे डायरेक्टर है जो किसी भी एक्टर का करियर बना सकते है और उन्होंने अपने सफर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है।

हालही में नागा चैतन्य की फिल्म ‘थैंक्यू’ रिलीज हुई है जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन उनकी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से काफी उम्मीदें हैं। वहीं ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर साउथ में भी जबरदस्त बज बना हुआ है। इस फिल्म के लिए साउथ के बड़ी-बड़ी हस्तियों ने अपना समर्थने दिया है जिमसें मेगास्टार चिरंजीवी भी शामिल है।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की बात करें तो, हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। फिल्म के जरिए आमिर लगभग ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। आमिर खान (Aamir Khan) के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अहम रोल में नजर आएंगी। वहीं फैंस नागा चैतन्य को इस फिल्म में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss