Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Nach Baliye Season-10: जानें कब शरू होगा सलमान खान का शो, ये स्टार होंगे जज

Nach Baliye Season-10: टीवी के सेलेब्रिटी कपल डांस शो ‘नच बलिए’ (Nach Baliye) को काफी पसंद किया गया था। इस शो में स्टार कपल अपने डांस का टैलेंट दिखाते आए है और अब ‘नच बलिए’ का 10वां सीजन (Nach Baliye-10) आने वाला है जिसकी चर्चा जोरों पर हो रही है। वहीं इस शो से जुड़ी […]

Nach Baliye Season-10: टीवी के सेलेब्रिटी कपल डांस शो ‘नच बलिए’ (Nach Baliye) को काफी पसंद किया गया था। इस शो में स्टार कपल अपने डांस का टैलेंट दिखाते आए है और अब ‘नच बलिए’ का 10वां सीजन (Nach Baliye-10) आने वाला है जिसकी चर्चा जोरों पर हो रही है। वहीं इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

दरअसल, कहा जा रहा है कि ये शो का 10वां सीजन अक्टूबर में शुरू हो सकता है। इतना ही नहीं खबर आई है कि इस शो को कोई और स्टार नहीं बल्कि खुद सलमान खान (Salman Khan) प्रोड्यूस करने जा रहे हैं जिन्होंने पिछले साल सीजन का भी निमार्ण किया था। बता दें बीते सीजन में बतौर जज रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अहमद खान (Ahmed Khan) दिखाई दिए थे लेकिन इस बार जजों की लिस्ट में बदलाव किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार शो को करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) और कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट (Vaibhavi Merchant) जज करने वाले हैं। इतना ही नहीं ये भी जानकारी सामने आई है कि, चैनल और प्रोडक्शन हाउस के बीच एक महीने की लंबी चर्चा के बाद शो की स्क्रिप्ट लिखी है। हालांकि अभी तक इस बारे में मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है।

वहीं अगर ये शो अक्टूबर में शुरू होता है और सलमान खान इस शो को होस्ट करते है तो ये फैंस के लिए बहुत ही बड़ी ट्रीट होगी। सलमान खान को फैंस मूवीज के साथ-साथ शो में भी देखना पसंद करते हैं। एक्टर की होस्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है और यही वजह है कि वो आज सिनेमा के साथ-साथ छोटे पर्दे भी छाए रहते हैं। वहीं अब फैंस इस शो में सलमान खान को देखने के लिए बेचैन नजर आ रहे हैं।

First published on: Jul 31, 2022 04:50 PM