Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिद्धू मूसे वाला की टीम से म्यूजिक डायरेक्टर्स को मिली चेतावनी, बोले- बिना पूछे कुछ किया तो कर देंगे केस

- Advertisement -

Sidhu Moosewala: फेसम सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) अब हमारे बीच नहीं रहे। सिंगर पर रविवार (29 मई 2022) को कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार को सिंगर का अंतिम संस्कार किया गया और बुधवार को सिंगर की अस्थियों का विसर्जन कर दिया गया। सिंगर की अस्थियों को करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में विसर्जत की गई।

 

और पढ़िए –  Nargis Dutt Birth Anniversary: ऐसे शुरू हुई नरगिस-सुनील दत्त की लव-स्टोरी, फिल्मी सीन ने बदल दी थी जिंदगी

 

वहीं इसी बीच सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमे सिंगर की और टीम से एक गुजारिश की है और कहा है कि -‘हम सभी म्यूजिक डायरेक्टर्स से अनुरोध करते हैं कि सिद्धू ने अतीत में जो भी काम किया है, चाहे वो पूरा हो या अधूरा। ऐसे किसी भी ट्रैक को रिलीज़ करने या शेयर करने से परहेज करें। अगर उनका काम लीक होता है तो हम इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

कृपया 8 जून को सिद्धू के भोग के बाद सारे कॉन्टेंट उनके पिता को सौंप दें।’ इतना ही नहीं आगे लिखा है- ‘इसके अलावा, अगर उनके परिवार या दोस्तों से कोई उनके काम के लिए उनके किसी म्यूजिक डायरेक्टर से संपर्क करता है, तो कृपया कुछ भी शेयर न करें। उनके पिता ही एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें सब कुछ तय करना है।’

 

और पढ़िए –  के के निधन के बाद ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है इमरान हाशमी का नाम?, जानें वजह

साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है, ‘हाथ जोड़ के विनती है, सिद्धू वीर ने जब भी किसी से कॉल पर बात करता था और आप उसकी कॉल रिकॉर्ड करते थे तो वो पर्सनली सिर्फ आपसे बात करता था। सोशल मीडिया पर उसकी कॉल रिकॉर्ड ना डालें। वो बातें सिर्फ आप तक थी, अपने तक रखें। ना सोशल मीडिया पर डालो और ना किसी को सुनाओ।’ सिद्धू मूसे वाला की हत्या से एक दिन पहले, पंजाब में भगवंत सिंह मान की सरकार ने उन्हें और 424 लोगों को दी गई सुरक्षा को रद्द कर दिया था।

कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्धूमूसे वाला की गोली मारकर हत्या की जिम्मेदारी ली थी। उनकी खूनी हत्या ने पूरे देश को सदमे और निराशा की स्थिति में छोड़ दिया। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर नीरज बवाना गैंग ने बदला लेने की धमकी दी है। फेसबुक पोस्ट पर नीरज बवाना गैंग की तरफ से लिखा गया है कि सिद्धू मूसेवाला हमारा दिल का भाई था और दो दिन के अंदर परिणाम दे देंगे। इस पोस्ट को नीरज बवाना नाम के फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है। इस समय नीरज बवाना पर हत्या और फिरौती के कई दर्ज हैं और वह इन दिनों तिहार जेल में कैद है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts