Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मिसेज गैलेक्सी 2023 कैप्टन चाहत दलाल लौंटी भारत, एयरपोर्ट पर लहराया तिरंगा

- Advertisement -

Chahat Dalal Spotted: भारत की कैप्टन चाहत दलाल (Chahat Dalal) ने इतिहास रच दिया है। इस साल जून में मिसेज इंडिया की रनर रह चुकी चाहत ने इंटरनेशनल पेजेंट मिसेज गैलेक्सी 2023 का खिताब अपने नाम किया जिसके बाद अब वो भारत लौंट आईं हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया जिसकी वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

इस वीडियो (Chahat Dalal Video) को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं और उनपर गर्व महसूस कर रहे हैं। इतना ही नहीं जैसे ही वो एयरपोर्ट पर पहुंची उनका भव्य स्वागत किया गया। इतना ही नहीं उन्होंने एयरोपोर्ट पहुंते ही तिरंगा लहराया और इस दौरान उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनका जोरदार स्वागत किया हैं। कैप्टन चाहत दला को देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। उनकी खूबसूरत सब कुछ बयां कर रही है।

वहीं उन्होंने केक भी काटा और सभी का शुक्रिया भी अदा किया। विरल के इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी हैं। कई यूजर उन्हें बधाई दे रहे हैं तो कुछ यूजर दिल वाला इमोजी बना रहे हैं। इतना ही नहीं महज कुछ ही देर में इस पोस्ट को खूब लाइक्स भी आ गए। बता दें, ये इवेंट अमेरिका के मैकलेन कन्वेंशन सेंटर में हुआ था मिसेज गैलेक्सी 2023 के फिनाले राउंड में 3 स्तर पर कंपीटिशन था।

पहले राउंड की थीम स्विमसूट थी, जिसमें मिसेज दलाल ब्लू स्विमसूट में काफी स्टनिंग लगीं और स्टेज पर बेहतरीन रैंप वॉक किया। ऐसे ही उन्होंने बाकी दो राउंड में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया और इस खिताब को अपने नाम किया। उन्होंने ये ताज पहनकर एक मिसाल कायम की और महिलाओं का हौंसला बढ़ाया। वहीं आज उनके देश लौटने पर हर कोई खुशी जाहिर कर रहा है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss