Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म का ट्रेलर, रानी मुखर्जी की एक्टिंग ने लूटा दिल

Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। रानी की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज […]

Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer
Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer

Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। रानी की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है। इस फिल्म में रानी शानदार किरदार निभा रही हैं। ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ फिल्म का ट्रेलर बहुत जबरदस्त है।
इसके साथ ही अब फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है।

Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer यहां देखें

फिल्म के इस ट्रेलर को देख कर फैंस रानी की काफी तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही रानी की दमदार एक्टिंग को देखकर हर किसी के दिल की धड़कने बढ़ गई है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत रानी के कैरेक्टर श्रीमती चटर्जी से होती है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी का किरदार बेहद खास है। ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई रानी की एक्टिंग का कायल हो रहा है।

मिस्टर और मिसेज चैटर्जी के बारे में

बता दें, फिल्म में मिस्टर और मिसेज चैटर्जी के दो बच्चे हैं। साथ ही दोनों बच्चों को एक दिन नॉर्वे सरकार के अधिकारी अपने साथ ले जाते हैं, ये बोलकर की ये माता-पिता अपने बच्चों की देखभाल नहीं कर रहे हैं। दावा किया जाता हैं कि बच्चों को मां के हाथों से खाना खिलाया जा रहा है और उनके माथे पर काला टीका लगाया जा रहा है। बच्चों को खींच कर ले जाने वाले सीन में रानी की एक्टिंग से सबकी रूह कांप जाएगी।

ये भी पढ़ेंः संजू के बाद सौरव गांगुली की बायॉपिक में नजर आएंगे रणबीर कपूर, बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाल

इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

बताते चलें की रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ आने वाली 17 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ये फिल्म रानी के कैरेक्टर के आस पास घूमती नजर आ रही हैं। फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा नीना गुप्ता, जिम सर्भ और अनिर्बान भट्टाचार्य नजर आएंगे। इस फिल्म को आशिमा छिब्बर ने डायरेक्ट किया है, और इस फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी और मोनिशा आडवाणी हैं।

First published on: Feb 23, 2023 05:48 PM