TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Mrs Chatterjee Vs Norway: रिलीज वाले दिन ही लीक हुई ‘Mrs Chatterjee Vs Norway’ यहां से धड़ाधड़ हो रही है डाउनलोड

Mrs Chatterjee Vs Norway: बॉलीवुड की वेटर्न एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ शुक्रवार यानी आज सिनेमा घरों में रिलीज हुई। लेकिन रिलीज के साथ ही फिल्म की टीम को बड़ा झटका लगा है। खबरों की मानें तो फिल्म लीक हो गई है। बताया गया है कि कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से फिल्म […]

Mrs Chatterjee Vs Norway
Mrs Chatterjee Vs Norway: बॉलीवुड की वेटर्न एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' शुक्रवार यानी आज सिनेमा घरों में रिलीज हुई। लेकिन रिलीज के साथ ही फिल्म की टीम को बड़ा झटका लगा है। खबरों की मानें तो फिल्म लीक हो गई है। बताया गया है कि कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से फिल्म डाउनलोड हो रही है। फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा नीना गुप्ता, जिम सरभ ने भी अहम रोल प्ले किया है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। इसमें रानी मुखर्जी सागरिका चक्रवर्ती का किरदार निभा रही हैं, जो नॉर्वे सरकार से अपने बच्चों की कस्टडी पाने के लिए लड़ती है।

रानी मुखर्जी की फिल्म ऑनलाइन हुई लीक (Mrs Chatterjee Vs Norway)

हालांकि, अब जो खबर आ रही है, उससे ना सिर्फ फिल्म की टीम, बल्कि फैंस को भी बड़ा झटका लगने वाला है। फिल्म को रिलीज हुए चंद घंटे ही हुए हैं कि मेकर्स के सामने मुस्किले आ कर खड़ी हो गई हैं। दरअसल रानी की ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है और इसे फ्री डाउनलोड किया जा सकता है।

फिल्म की हो रही है हर जगह तारीफ

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ में रानी मुखर्जी की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हो रही है। बॉलीवुड की एक्ट्रेस रेखा, करण जौहर, शाहरुख खान सहित कई सेलेब्स ने रानी की इस फिल्म की काफी सराहना की है। करण जौहर ने तो इसे रानी की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस बता दिया है। वहीं रेखा ने कहा ये फिल्म दुनिया को देखनी चाहिए कि मदर इंडिया क्या है। साथ ही शाहरुख खान ने कहा कि रानी ही ऐसे रोल में शाइन कर सकती थीं। मालूम हो की 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' को आशिमा चिब्बर ने डायरेक्ट किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.