--- विज्ञापन ---

Movies Release On August: अगस्त में रिलीज होंगी ये फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर होगी जबरदस्त टक्कर

- Advertisement -

Movies Release On August: अगस्त का महीना काफी कुछ लेकर आ रहा है। एक तरफ जहां कई त्योहार आएंगे तो वहीं काफी सारी फिल्में भी रिलीज होगी। हर फैन अपने फेवरेट सितारे को पर्दे पर देखना चाहता है और उनकी फिल्म का फैंस को इंतजार रहता है जिसमें से कुछ फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जो कि अगस्त के महीने में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिनकी टक्कर सीधे बॉक्स ऑफिस पर होगी। डालिए एक नजर…

Raksha Bandhan:

लिस्ट में पहली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) है। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नजर आएंगे। हालांकि कि उनकी दो फिल्में पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन वो एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर बाकी फिल्मों को टक्कर देने के लिए तैयार है। अक्षय कुमार की ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसे मशहूर डायरेक्टर आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है।

Laal Singh Chaddha: 

दूसरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) है। आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। फिल्म में आमिर के साथ-साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी अहम रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म से नागा बॉलीवुड में एंट्री कर रहे है और यही वजह है कि साउथ में भी इस फिल्म को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है। बता दें, ये फिल्म भी 11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म की सीधी टक्कर अक्षय कुमार की रक्षाबंधन से होगी।

Darlings:

तीसरी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) है। ‘आलिया भट्ट’ (Alia Bhatt) को फैंस पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ-साथ विजय वर्मा, शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू नजर आएंगे। फिल्म का प्रोडक्शन शाहरुख खान के रेड चिली प्रोडक्शन हाउस और आलिया के प्रोडक्शन हाउस इंटरनल सनशाइन ने मिलकर किया है। वहीं ये फिल्म 5 अगस्त को रिलीज होगी जिसमें फैंस आलिया का किरदार देखने के लिए बेताब है।

Yashoda:

अगली फिल्म साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की ‘यशोदा’ (Yashoda) है। एक्ट्रेस आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं और अब वो एक बार फिर सिनेमाघर हिलाने वाली है। दरअसल सामंथा की फिल्म ‘यशोदा’ काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है जो कि रिलीज होने वाली है। बता दें , सामंथा रुथ प्रभु की ये फिल्म 12 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में सामंथा के साथ उन्नी मुकुंदन भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म को हरेश नारायण ने डायरेक्ट किया है। वहीं देखना होगा कि ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती है।

Liger:

लिस्ट में अगली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) है। विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म लाइगर को लेकर फैंस काफी दिनों से एक्साइटेड है। इस फिल्म के ट्रेलर और गानों ने तहलका मचा दिया। ये फिल्म अब पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लाइगर 25 अगस्त को थिएटर में दस्तक देगी। लाइगर का निर्माण बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने किया है और इसे पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विजय-अनन्या के साथ-साथ राम्या कृष्णन भी नजर आने वाली हैं। वहीं फैंस विजय-अनन्या की जोड़ी को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Dobaaraa:

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म दोबारा (Dobaaraa) का हाल ही में ट्रेलर जारी हुआ है जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर बेचैन नजर आ रहे हैं। ये एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें कई रहस्य देखने को मिलेंगे। वहीं ट्रेलर तो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया और अब देखना है कि ये फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है। बता दें इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Sita Ramam:

इस लिस्ट में सीता ‘रामम’ (Sita Ramam) का नाम भी शामिल है। सीता रामम फिल्म में मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) दिखाई देंगे। इसी के साथ इसमें मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी नजर आएंगे। इस फिल्म में निर्देशन हनु राघवपुडी ने किया है और फिल्म में दुलकर सलमान लेफ्टिनेंट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। ये फिल्म 5 अगस्त को हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी।

Bullet Train:

अब लिस्ट में बुलेट ट्रेन (Bullet Train) का नाम शामिल है। ब्रैड पिट (Brad Pitt) की ये फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके साथ-साथ जॉय किंग, ब्रायन टायरी हेनरी, आरोन टेलर-जॉनसन, जाजी बीट्ज, माइकल शैनन, बैड बनी, लोगान लर्मन, एंड्रयू कोजी, करेन फुकुहारा, मासी ओका और हिरोयुकी सनाडा भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू भाषा में थिएटर में रिलीज होगी।

Karthikeya-2:

लिस्ट में आखिरी फिल्म ‘कार्तिकेय-2’ (Karthikeya-2) है। ये फिल्म 11 अगस्त को ही रिलीज होगी। इस फिल्म में निखिल सिद्धार्थ, अनुपमा परमेश्वरन, आदित्य मेनन, अनुपम खेर, हर्षा चेमुडु जैसे दमदार एक्टर नजर आएंगे जिसे चंदु मोनदेती ने डायरेक्ट किया है। वहीं ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल में भी रिलीज होगी। तो ये हैं वो फिल्में जो अगस्त में फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

- Advertisement -
Exit mobile version