TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Movies Coming In 2023: इस साल सुपरस्टार्स की फिल्मों पर बॉलीवुड का दांव, कौन होगा हिट…कौन फेल?

Movies Coming In 2023: नए साल 2023 का आगमन हो चुका है। साल 2022 बॉलीवुड की फिल्मों के लिए कुछ खास नहीं रहा है। लेकिन नए साल पर कई बॉलीवुड सुपरस्टार्स की कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) तक जैसे सितारे अपनी मूवीज […]

Movies Coming In 2023: इस साल सुपरस्टार्स की फिल्मों पर बॉलीवुड का दांव, कौन होगा हिट...कौन फेल?
Movies Coming In 2023: नए साल 2023 का आगमन हो चुका है। साल 2022 बॉलीवुड की फिल्मों के लिए कुछ खास नहीं रहा है। लेकिन नए साल पर कई बॉलीवुड सुपरस्टार्स की कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) तक जैसे सितारे अपनी मूवीज से धमाल मचाने को पूरी तरह तैयार हैं।

1. कुत्ते (Kuttey)

अर्जुन कपूर और तब्बू की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कुत्ते' इस महीने की 13 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 'कुत्ते' के जरिए विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज अपना डायरेक्शनल डेब्यू कर रहे हैं।

2. पठान (Pathaan)

शाहरुख खान को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। इस मूवी के बाद एसआरके (SRK) ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। हालांकि अब पांच साल बाद एक्टर वापस से अपनी फिल्म 'पठान' के जरिए पर्दे पर छाने आ रहे हैं। ये मूवी इसी महीने की 25 तारीख को रिलीज होने वाली है। 'पठान' (Pathaan) में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे होंगे। और पढ़िएGuess Who: टूटे दांत वाली ये बच्ची रही है 90’s की सुपरस्टार, श्रीदेवी को छोड़ा था पीछे

3. शहजादा (Shehzada)

शहजादा में कार्तिक आर्यन का एक्शन अंदाज देखने को मिलने वाला है। मूवी में एक्टर के हटके अवतार और एक्शन को देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। 'शहजादा' 10 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

4. तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar)

लव रंजन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। मूवी होली के मौके पर 8 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

5. भोला (Bholaa)

अजय देवगन की फिल्म 'भोला' का बज फैंस के बीच इसके टीजर आउट होने के बाद से ही हाई है। इस मूवी में एक्टर का एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा। अजय देवगन के अपोजिट तब्बू भी नजर आएंगी। मूवी 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। और पढ़िएA.R.Rahman B’day Special: संगीतकार ए.आर.रहमान के दिल को छू लेने वाले वाले शानदार गाने, देखें लिस्ट

6. किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)

बीते साल यानी 2022 में सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। लेकिन साल 2023 में भाईजान छा जाने को तैयार हैं। एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस मूवी से शहनाज गिल और पलक तिवारी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

7. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक होगी। इस मूवी में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी होंगे। ये मूवी 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

8. जवान (Jawan)

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' भी इसी साल की 2 जून को रिलीज होगी। ये मूवी एटली के डायरेक्शन में बन रही है। जिसमें साउथ सुपरस्टार नयनतारा, विजय सेतुपति और प्रियामणि भी होंगी।

9. टाइगर 3 (Tiger 3)

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को वापस से पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। दोनों को मूवी 'टाइगर 3' में साथ देखा जाना है, जो इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इस तरह शाहरुख खान के फैंस के लिए ये साल बेहद खास होने जा रहा है। और पढ़िएA.R.Rahman B’day Special: संगीतकार ए.आर.रहमान के दिल को छू लेने वाले वाले शानदार गाने, देखें लिस्ट

10. डंकी (Dunki)

शाहरुख खान की तीसरी फिल्म 'डंकी' भी इसी साल की आखिरी में रिलीज हो सकती है। इस मूवी में एसआरके के अपोजिट तापसी पन्नू नजर आएंगी। मूवी को राजकुमारी हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.