Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Movie: अब सिनेमाघरों पर रिलीज होगी नवाजुद्दीन की ‘जोगीरा सारा रा रा’, जानें डिटेल्स

Jogira Sara Ra Ra Movie: बीटाउन के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) हमेशा से ही अपने अभिनय के दम पर लोगों के फेवरेट रहे हैं। एक्टर की हर फिल्म को दर्शक बड़े ही एक्साइटमेंट के साथ देखना पसंद करते हैं। पिछले काफी समय से नवाजुद्दीन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ को लेकर […]

Jogira Sara Ra Ra Movie: बीटाउन के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) हमेशा से ही अपने अभिनय के दम पर लोगों के फेवरेट रहे हैं। एक्टर की हर फिल्म को दर्शक बड़े ही एक्साइटमेंट के साथ देखना पसंद करते हैं। पिछले काफी समय से नवाजुद्दीन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब फिल्म को लेकर एक और अपडेट सामने आई है।

दरअसल हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म अब सिनेमाघरों पर भी धमाल मचाने के लिए आएगी। हालांकि, पहले ये फिल्म एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। मगर अब फिल्म के मेकर्स ने टीम की कड़ी मेहनत को देखते हुए ‘जोगीरा सारा रा रा’ को पहले थिएटर्स पर रिलीज करने का फैसला लिया है। फिर बाद में ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी की जाएगी। बता दें कि मेकर्स ने इस बात की कोई घोषणा नहीं की है कि कब और किस दिन फिल्म थिएटर्स पर दस्तक देने वाली है।

आगे की जानकारी के लिए बता दें कि ‘जोगीरा सारा रा रा’ का डायरेक्शन कुशन नंदी ने किया है। इस मूवी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नेहा शर्मा (Neha Sharma) मुख्य भूमिका अदा करती नजर आने वाली हैं। ये फिल्म एक छोटे से शहर की लव स्टोरी है, जो की एक रोमांस ड्रामा फिल्म है। ‘जोगीरा सारा रा रा’ फिल्म की शूटिंग काफी पहले ही पूरी की जा चुकी है, जिसकी रिलीज का इंतजार फैंस के साथ-साथ मूवी की स्टारकास्ट को भी है।

First published on: Jul 28, 2022 03:09 PM