---विज्ञापन---

Mouni Roy Look: मौनी रॉय का रेड ड्रेस में दिखा सिजलिंग अवतार, मूव्स देख फैंस हुए पानी-पानी

Mouni Roy Look: मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। वहीं वो एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में एक्ट्रेस मौनी रॉय की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें एक्ट्रेस का किलर अवतार देखने को मिल […]

Mouni Roy Look
Mouni Roy Look

Mouni Roy Look: मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। वहीं वो एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में एक्ट्रेस मौनी रॉय की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें एक्ट्रेस का किलर अवतार देखने को मिल रहा है। इन फोटोज ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है, जिसे फैंस बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं। आप भी देखिए मौनी रॉय का कातिलाना अंदाज।

एक्ट्रेस का किलर अवतार 

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि, एक्ट्रेस रेड कलर के लहंगे और डीप नेक ब्लाउज में नजर आ रही है। इन फोटोज में वो इतनी हॉट लग रही हैं कि फैंस पानी-पानी हो रहे है। आपको बता दें, मौनी रॉय का हाल ही में ‘फकीरन’ गाना रिलीज हुआ है जिसकी शूटिंग की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की है। वहीं इसमें आप देख सकते हैं कि उनके मूव्स कमाल के हैं, जो फैंस के पसीने छुटा रहे हैं।

और पढ़िएSunny Leone-Uorfi Javed: सनी लियोनी ने की उर्फी जावेद की जमकर तारीफ, कहा- ‘कमाल की हैं’

मूव्स के दीवाने हुए फैंस 

मौनी रॉय (Mouni Roy) का सिजलिंग लुक देखकर फैंस ने पोस्ट पर कमेंट्स की बौछार कर दी है। आपको बता दें, इन फोटोज को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इन फोटोज को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘किलिंग इट’ लिखा। वहीं हजारों यूजर्स ने ‘फायर’ वाली इमोजी बनाकर शेयर की। इतना ही नहीं कई फैंस ने उनका वीडियो देख एक्ट्रेस के डांस की तारीफ की साथ ही उनके लुक को भी कातिलाना बताया।

और पढ़िएVideo: नोरा फतेही ने FIFA वर्ल्ड कप में लहराया तिरंगा, जमकर लगाए जय हिंद के नारे

‘फकीरन’ गाना सोशल मीडिया पर छाया

मौनी रॉय (Mouni Roy) का म्यूजिक वीडियो ‘फकीरन’ (Fakeeran) सोशल मीडिया पर छा रहा है। ‘फकीरन’ को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है और टी-सीरीज द्वारा निर्मित किया गया है। ये म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही आग लगा रहा है और मौनी रॉय के मूव्स लोगों का दिल धड़का रहे हैं। आपके बता दें, मौनी रॉय की फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं और आज वो अपनी घर-घर में एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 30, 2022 02:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.