Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Mouni Roy Video: मौनी रॉय ने शॉर्ट ड्रेस पहन दिखाया किलर अवतार, अंदाज देख हो जाएंगे मदहोश

Mouni Roy Video: मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी हैं। इन दिनों वो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ में नजर आ रही हैं। इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और फिल्म में मौनी रॉय की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा […]

Mouri Roy
Mouri Roy

Mouni Roy Video: मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी हैं। इन दिनों वो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ में नजर आ रही हैं। इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और फिल्म में मौनी रॉय की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस का किलर अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में मौनी का अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना रहा है जिसे देखकर फैंस होश खो बैठेंगे।

यहाँ पढ़िए –  Urvashi Rautela Photo: उर्वशी रौतेला ने दी करवा चौथ की शुभकामनाएं, कैप्शन ने खींचा फैंस का ध्यान

एक्ट्रेस ने धड़काया दिल 

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनका ये फर लुक फैंस का काफी पसंद आ रहा है। मौनी रॉय के लुक की बात करें तो उन्होंने बालों को खुला रखा है और उनका मेकअप भी काफी जच रहा है। इसी के साथ मौनी रॉय अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस मौनी रॉयहर लुक में कमाल की लगती हैं जिसे लोग फॉलो भी करते हैं।

लुक के दीवाने हुए फैंस

मौनी रॉय (Mouni Roy) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। मौनी रॉय के इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। वहीं वीडियो पर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी हैं। एक्ट्रेस के स्टाइल को देखकर कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है, तो कोई उनके ड्रेस और लुक को पसंद कर रहा है।

यहाँ पढ़िए –  Birthday Special: शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- ‘इस महान व्यक्ति…

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा हो। मौनी रॉय की फैॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और एक्ट्रेस को देखने के लिए फैंस एक-एक पल इंतजार करते हैं और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं और लोग उनके दीवाने हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें     

First published on: Oct 12, 2022 08:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.