---विज्ञापन---

Mouni Roy Video: मौनी रॉय ने ऑरेंज ओपन ड्रेस पहन बढ़ाई गर्मी, अदाएं देख फैंस की थमी सांसे

Mouni Roy Video: मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ में नजर आ रही हैं। इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और फिल्म में मौनी रॉय की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस का किलर अंदाज देखने को मिल रहा है। […]

Mouni Roy
Mouni Roy

Mouni Roy Video: मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ में नजर आ रही हैं। इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और फिल्म में मौनी रॉय की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस का किलर अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में मौनी अपनी नजाकत दिखाते हुए नजर आ रही हैं जिसे देख फैंस अपना होश खो बैठ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Shehnaaz Gill Father Death Threat: शहनाज गिल के पिता को मिली दिवाली से पहले जान से मारने की धमकी

मौनी रॉय का बोल्ड लुक

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हैं जो कि खुली हुईं हैं। इस वीडियो में मौनी रॉय का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने पैरों में गोल्डन कलर के फुटवियर पहने है जिसमें ढेर सारी डोरियां बनी हुई हैं। इसी के साथ उन्होंने बालों की पोनी बनाई हुई हैं। इस वीडियो को एक्ट्रेस कातिलाना अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

अंदाज देख फैंस की बढ़ी धड़कने

मौनी रॉय (Mouni Roy) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है जिसे देखकर लोग पानी-पानी हो रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘एक छोटे शहर की लड़की के बड़े ख्वाब।’ इसी के साथ एक इमोजी भी बनाया। मौनी रॉय के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस की सांसे थम गई है।

यहाँ पढ़िए – RajKumar B’day: ऐसे मिला राजकुमार को फिल्मों में काम करने का मौका, फ्लॉप फिल्मों पर भी लेते थे मोटी रकम

फैंस ने मौनी रॉय पर लुटाया प्यार

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने वीडियो पर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें ‘स्टनिंग’ बताया। वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें ‘ब्यूटी’ कहा। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा हो। मौनी रॉय आज टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं और उन्हें देखने के लिए फैंस एक-एक पल का इंतजार करते हैं और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें     

First published on: Oct 08, 2022 09:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.