---विज्ञापन---

Mouni Roy Pics: जालीदार कपड़े पहन मौनी रॉय ने दिखाई बोल्ड अदाएं, फैंस बोले-‘हॉटनेस की क्वीन’

Mouni Roy Pics: मौनी रॉय (Mouni Roy) इस समय फिल्म ब्रह्मास्त्र के चलते खूब वाहवाही लूट रही हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म में जुनून का निगेटिव किरदार निभाया है। मौनी रॉय के किरदार को फैंस इतना ज्यादा पसंद किया कि अब वो उन्हें दूसरे और तीसरे पार्ट में भी देखना चाहते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की […]

Mouni Roy throwback Pics
Mouni Roy throwback Pics

Mouni Roy Pics: मौनी रॉय (Mouni Roy) इस समय फिल्म ब्रह्मास्त्र के चलते खूब वाहवाही लूट रही हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म में जुनून का निगेटिव किरदार निभाया है। मौनी रॉय के किरदार को फैंस इतना ज्यादा पसंद किया कि अब वो उन्हें दूसरे और तीसरे पार्ट में भी देखना चाहते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस हॉटनेस से ओवरलोड दिख रही हैं और फैंस को घायल कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए Heart Of Stone Teaser: आलिया भट्ट की ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का टीजर आउट, दिखा दमदार एक्शन

Mouni Roy ने पहना जालीदार टॉप और स्कर्ट

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट से फोटोज की सीरीज साझा की है। इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘थ्रोबैक संडे’। फोटोज में मौनी रॉय को जालीदार टॉप और स्कर्ट पहने देखा जा रहा है, जिसके अंदर उन्होंने व्हाइट ब्रालेट और मिनी स्कर्ट पहनी हुई है। इसी के साथ मौनी रॉय सनी वेदर में झूले पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने सनी वेदर के कारण ब्लैक गॉगल्स भी कैरी किए, जो उन पर काफी जच रहे हैं।

यहाँ पढ़िएChunky Panday B’day Bash: चंकी पांडे की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए ये सितारे, जैकी श्रॉफ का दिखा स्वैग

Mouni Roy का वर्कफ्रं

मौनी रॉय (Mouni Roy) का ये अनसीन पोस्ट फैंस को बेहद भा रहा है। इसी कारण अब तक उनके पोस्ट पर करीबन डेढ़ लाख लाइक्स आ चुके हैं। इसके अलावा इंटरनेट यूजर्स एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हॉटनेस की क्वीन’। तो दूसरे ने लिखा, गॉर्जियस। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी के पास दो फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें ‘मोगुल’ और ‘बोले चूड़ियां’ का नाम शामिल है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

First published on: Sep 25, 2022 02:21 PM