---विज्ञापन---

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने दोस्तों संग की जमकर पार्टी, फैंस के लिए भी लिखा स्पेशल नोट

Mouni Roy Latest Photos: मौनी रॉय (Mouni Roy) आज टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी। मौनी रॉय अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। हाल हीं मौनी रॉय अपना 37वां जन्मदिन मनाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वहीं अब मौनी रॉय ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें […]

Mouni Roy
Mouni Roy

Mouni Roy Latest Photos: मौनी रॉय (Mouni Roy) आज टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी। मौनी रॉय अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। हाल हीं मौनी रॉय अपना 37वां जन्मदिन मनाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वहीं अब मौनी रॉय ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो अपने परिवार और दोस्तों संग पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Cocktail Party: ऋचा चड्ढा और अली फजल ने की कॉकटेल पार्टी, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

मौनी रॉय ने शेयर की फोटोज

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें मौनी रॉय दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं और हर फोटो में वो पोज दे रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है। मौनी रॉय ने फोटोज को शेयर करते हुए फैंस का धन्यवाद दिया और एक स्पेशल नोट लिखा। मौनी रॉय ने कैप्शन में अपने फैंस को शामिल किया और उनपर प्यार लुटाते हुए उनका भी शुक्रिया अदा किया।

मौनी रॉय ने फैंस का किया शुक्रिया

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘वो सप्ताह था! मेरे जन्मदिन पर मेरे प्यार को भेजने वाले सभी लोगों के लिए धन्यवाद। मेरे सभी प्रशंसकों के लिए हमेशा के लिए आभारी हूं कि उन्होंने मुझे बिना शर्त प्यार और समर्थन दिया। हरि ओम। एक्ट्रेस के पोस्ट को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके और ये आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Malaika Arora Video: डीपनेक कोट पहनकर मलाइका अरोड़ा का दिखा ग्लैमरस लुक, फैंस बोले-‘फैशन क्वीन

एक्ट्रेस ने जीता फैंस का दिल

मौनी रॉय (Mouni Roy) को देखकर कई फैंस ने उनके लुक की तारीफ की तो कई यूजर्स ने हार्ट वाली इमोजी शेयर की है। आपको बता दें, मौनी रॉय की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और उनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता हैं। इन दिनो वो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आ रही हैं और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं अब फैंस उनको एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 01, 2022 03:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.