---विज्ञापन---

Mouni Roy: ऑरेंज शॉट ड्रेस में मौनी रॉय ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, देखें तस्वीरें

Mouni Roy Photos: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म मौनी (Mouni Roy) निगेटिव रोल में नजर आने वाली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही है। दरअसल, […]

Mouni Roy Photos: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म मौनी (Mouni Roy) निगेटिव रोल में नजर आने वाली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही है।

दरअसल, रविवार को एक्ट्रेस अपने दोस्तों संग लंच डेट पर निकली। इस खास मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस शॉर्ट ऑरेंज कलर की शॉट ड्रेस में नजकर आ रही है।

इस दौरान मौनी अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखा रही है। इन तस्वीरों में मौनी के साथ उनकी दोस्त भी नजर आईं जिसने एक्ट्रेस से मैचिंग के ही कपड़े पहने हुए थे। मौनी और उनकी दोस्त इस मैचिंग कलर की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने कहर ढाती दिखीं।

खास बात है कि मौनी की ये ड्रेस दो पतली भी डोरियों पर टिकी हुई है। इस ड्रेस का मौनी ने ब्रालेस होकर पहना है जो कि फोटोज में साफ दिख रहा है।

मौनी रॉय (Mouni Roy) की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इस फिल्म से जुड़ा एक्ट्रेस का लुक भी रिलीज हो चुका है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था।

 

 

First published on: Aug 01, 2022 11:49 AM