---विज्ञापन---

Mouni Roy Latest Look: ऑरेंज हाई स्लिट ड्रेस में मौनी रॉय ने मचाया कोहराम, देख फैंस ने कहा-उफ्फ

Mouni Roy Latest Look: मौनी रॉय (Mouni Roy) इस समय बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस की हालिया रिलीज हुई फिल्म ब्रम्हास्त्र में मौनी के किरदार जुनून को दर्शकों ने खूब पसंद किया है, जिस वजह से एक्ट्रेस के चर्चे हर जगह हैं। हाल ही में मौनी रॉय ने अपने सोशल […]

Mouni Roy Latest Look
Mouni Roy Latest Look

Mouni Roy Latest Look: मौनी रॉय (Mouni Roy) इस समय बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस की हालिया रिलीज हुई फिल्म ब्रम्हास्त्र में मौनी के किरदार जुनून को दर्शकों ने खूब पसंद किया है, जिस वजह से एक्ट्रेस के चर्चे हर जगह हैं।

हाल ही में मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से 7 फोटोज की सीरीज शेयर की है, जिसमें अभिनेत्री हद से ज्यादा कयामत ढा रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Aryan Khan’s Debut: आर्यन खान जल्द कर रहे हैं ओटीटी डेब्यू, हीरो नहीं निभाएंगे ये रोल

इन तस्वीरों में मौनी को ऑरेंज कलर की हाई स्लिट कटआउट ड्रेस पहने देखा जा रहा है, जो दिखने में काफी स्टाइलिश और बैकलेस है।

अपने इस बोल्ड अंदाज को चार चांद लगाने के लिए मौनी ने स्मोकी आईज, बोल्ड मेकअप, इयररिंग, कंगन और चोटी बनाई हुई है।

इस ऑरेंज रिवीलिंग ड्रेस में मौनी का अंदाज देख उनके फैंस भी आंहे भरने लगे हैं और उनके पोस्ट पर उफ्फ, हॉटी, हॉटनेस क्वीन, स्टनिंग जैसे शानदार कमेंट्स कर रहे हैं।

मौनी रॉय के इस लुक की खास बात तो ये है कि इसमें उनका पैर हाइलाइट सबसे ज्यादा हाईलाइट हो रहा है। दरअसल मौनी ने अपने पैरों को अलग तरह की एक्सेसरीज के साथ सजाया था। गोल्डन चूढ़ी जैसी स्टाइल को उन्होंने पैरों में बांधा हुआ है।

यहाँ पढ़िए – Double XL First Look: ‘डबल एक्सएल’ का फर्स्ट लुक आउट, दिखी सायरा खन्ना की झलक

मौनी के अप्सरा लुक में उनकी खूबसूरती और परफेक्ट फिगर निखरकर आ रहा है, जिसने देखने वालों के होश उड़ा दिए हैं। मौनी के इस पोस्ट पर अब तक 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें     

First published on: Oct 06, 2022 11:09 PM