--- विज्ञापन ---

Motion Poster: ‘फोन भूत’ का मोशन पोस्टर आउट, कंकालों से लिपटे दिखे एक्टर्स

- Advertisement -

PhoneBhoot Motion Poster: बॉलीवुड की स्वीट एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म जल्द ही पर्दे पर अपना कमाल दिखाने आने वाली हैं। ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में पहली बार कटरीना लोगों को अपने किरदार से डराने वाली हैं। इस फिल्म में कटरीना के साथ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) भी नजर आएंगे। ये पहली बार है जब कटरीना इन दोनों एक्टर्स संग बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। अब हाल ही में इस फिल्म का मोशन पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है।

दरअसल 1 घंटे पहले ही कटरीना कैफ ने अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट साझा किया है, जो इस मूवी का मोशन पोस्टर है। इस पोस्टर में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर कंकालों के शिकंजे में फंसे नजर आ रहे हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि ‘फोन भूत’ का मोशन पोस्टर देख ऐसा लग रहा है कि जैसे कटरीना फिल्म में एक तांत्रिक का रोल प्ले करने वाली हैं। शेयर किए गए इस पोस्टर पर लिखा है भयंकर कॉमेडी, यानि फिल्म में भूत-प्रेत के साथ कॉमेडी का भी डबल डोज देखने को मिलेगा। बता दें कि शादी के बाद ये कटरीना कैफ की ये पहली फिल्म है। इससे पहले वो ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ दिखाई दी थी।

और पढ़िए – ‘लव आजकल’ के फ्लॉप होने पर छलका सारा अली खान का दर्द, कहा- वेलेंटाइन डे पर थप्पड़…

आगे बता दें कि कटरीना पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘भूतों की दुनिया से नॉट आउट..#PhoneBhoot आपके आस-पास के सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर से बज रहा है’। जैसा कि आप जानते हैं कि फोन भूत एक हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म है, जिसे गुरमीत सिंह ने डायरेक्‍ट किया है। वहीं, रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर ने मिलकर इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस किया है। बता दें कि ये फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज टल गई थी। आगे बताते चलें कि कुछ समय पहले इस फिल्म का टीजर भी जारी किया गया था, जिसमें ये बताया गया कि ये एक भयानक कॉमेडी फिल्म है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version