TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Mother’s Day: विक्की-कैटरीना ने खास अंदाज में किया ‘मदर्स डे’ विश, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई। आज पूरी दुनिया में मदर्स डे का दिन मनाया जा रहा है। इस दिन बच्चे अपनी मा को खुश करने के लिए तरह-तरह की चीजें करते हैं और उन्हें सरप्राइजेस भी देते हैं। इसी के साथ हर कोई अपनी मां के प्रति अपने जज्बातों को जाहिर कर उन्हें स्पेशल फील कराने की कोशिश करता […]

मुंबई। आज पूरी दुनिया में मदर्स डे का दिन मनाया जा रहा है। इस दिन बच्चे अपनी मा को खुश करने के लिए तरह-तरह की चीजें करते हैं और उन्हें सरप्राइजेस भी देते हैं। इसी के साथ हर कोई अपनी मां के प्रति अपने जज्बातों को जाहिर कर उन्हें स्पेशल फील कराने की कोशिश करता है। फिर चाहें हम बात करें आम लोगों की या फिर बॉलीवुड सेलेब्स की, हर जगह मां के इस त्योहार की खुशी देखने को मिल रही है। इसी बीच कटरीना और विक्की भी अपनी मांओं के प्रति अपना प्यार जाहिर करते नजर आए। दोनों ने 'मदर्स डे' के मौके पर सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है, जिसकी लोगों ने खूब तारीफ भी की है। दरअसल 'इंटरनेशनल मदर्स डे' के मौके पर कटरीना कैफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में कटरीना ने अपनी सास और हस्बैंड विक्की के साथ फोटो शेयर की है। इन फोटोज को शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा, 'मदर्स डे'। कटरीना कैफ से पहले उनके पति विक्की कौशल ने भी माओं को लेकर अपना प्यार जाहिर किया। एक्टर ने पहली तस्वीर शादी के दिन की शेयर की है, जिसमें उनकी मां नाचती नजर आ रही हैं। तो वहीं विक्की कौशल की दूसरी तस्वीर में उनकी मां एक्टर को किस करती नजर आ रही हैं, ये तस्वीर भी एक्टर की शादी से ही है। विक्की कौशल की तीसरी फोटो में एक्टर अपनी पत्नी यानी कटरीना के साथ अपनी सास का आशीर्वाद ले रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने काप्शन में लिखा, 'माँवां ठंडियाँ छाँवां' यानी मांएं ठंडी छांव की तरह होती हैं। अब इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस ने भी इन दोनों सितारों की तारीफ करनी शुरू कर दी है। वहीं कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने मदर्स डे विश भी किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.