--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सुहाना खान के डेब्यू पर मां गौरी का तोहफा, इस अंदाज में मन्नत में मनाया जश्न

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: शाहरुख और गौरी खान (Shahrukh And Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में कदम रखने के लिए अब पूरी तरह से तैयार हैं। वो जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज किया जा चुका है जो कि सोशल मीडिया पर छा रहा है। ‘द आर्चीज’ फिल्म में सुहाना खान ‘वेरोनिका’, खुशी कपूर ‘बेट्टी’ और अगस्त्य नंदा ‘आर्चीज’ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

ये सुहाना खान की पहली फिल्म है और इसी खुशी में शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ में जश्न का माहौल है। वहीं गौरी खान ने अब अपनी बेटी के लिए ‘द आर्चीज’ थीम के केक को तैयार किया जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम के स्टोरी पर शेयर की है। आप देख सकते है कि, केक के बीच में फिल्म का पोस्टर है और चारों तरफ सुहाना की तस्वीरें लगी हुई है। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा था, ‘अपना पिकनिक बास्केट लें और सबसे प्यार आउटफिट के साथ तैयार हो जाएं, ‘हम आर्चीज गैंग को ग्रीट करने जा रहे हैं।

गौरी खान ने आगे लिखा कि, ‘जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ की स्टार कास्ट से यहां मिले।’ इसी के साथ ये भी लिखा कि, ‘सूरज निकल चुका है और न्यूज भी आउट हो चुकी है। आइए मिलिए अपने नए दोस्तों से… यहां हैं ‘द आर्चीज’ के कास्ट, जिन्हें डायरेक्ट किया है जोया अख्तर ने।’

इसके पहले गौरी खान ने सोशल मीडिया पर सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर को उनके पहले प्रोजेक्ट की बधाई दी थी और उनकी तारीफ भी की थी। आपको बता दें, सुहाना खान की डेब्यू की चर्चा लंबे समय से हो रही थी जिसका इंतजार खत्म हो गया। वहीं अब फैंस इन तीनों स्टार किड को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss