Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस पहुंची कोर्ट, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंची हैं।

- Advertisement -

Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंची हैं। दरअसल, रेग्यूलर जमानत याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट सुनवाई चल रही है, जिसे लेकर अब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कोर्ट पहुंच चुकी हैं जिसका वीडियो सामने आया है। आपको बता दें, जैकलीन का नाम महाठग सुकेश चंद्रशेख (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़ा था।

और पढ़िएUunchai Screening: फिल्म ‘ऊंचाई’ की स्क्रिनिंग में सलमान खान संग पहुंचे ये सितारे, महिमा चौधरी की बेटी अर्याना का दिखा जलवा

जैकलीन फर्नांडिस पहुंची कोर्ट

सुकेश चंद्रशेख (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ के मामले में जैकलीन फर्नांडिस का भी नाम सामने आया था जिसके बाद से जैकलीन फर्नांडिस की रेग्यूलर जमानत याचिका पर सुनवाई की जारी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस कार से उतर रही हैं और उन्होंने चेहरे पर मास्क लगााया है। जैसे ही जैकलीन कार से उतरी, वैसे ही पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। इसी के साथ उनके वकील भी एक्ट्रेस जैकलीन के साथ नजर आए।

पिंकी ईरानी भी कोर्ट में हुई पेश

मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में जानकारी मिल रही है कि, कोर्ट में सुनवाई के दौरान पिंकी ईरानी भी पेश हुई हैं। अदालत ने अपने जवाब में पिंकी ईरानी के वकील से पूछा कि, ‘आपको सभी दस्तावेज की कॉपी मिल गई है।’ वहीं दूसरी तरफ ट्रायल कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस को मामले में इंटरिम बेल दे दी थी। हाल ही में ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस की रेग्यूलर जमानत याचिका का विरोध किया था और कहा था कि, ‘पूछताछ में उन्होंने सहयोग नहीं किया।’

और पढ़िएAbhishek Bachchan Statement: अभिषेक बच्चन ने की शाहरुख खान की जमकर तारीफ, कहा-‘मुझे किया इंस्पायर’

ईडी ने अदालत में कही थी ये बात

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)  को लेकर अदालत में ईडी ने कहा था कि, ‘जांच में एक्ट्रेस ने सहयोग नहीं किया।’  जैकलीन फर्नांडिस ने अपने मोबाइल से डेटा डिलीट किया था। इसी के साथ ईडी ने कोर्ट में ये भी कहा था कि, जैकलीन फर्नांडिस ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ भी की थी और वो देश छोड़ने की भी फिराक में थीं लेकिन एलओसी जारी होने की वजह से वो देश छोड़कर नहीं जा सकी।’ आपको बता दें, जैकलीन फर्नांडिस पर आरोप लगा थी कि उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से महंगे तोहफे लिए हैं। वहीं अब देखना होगा कि अदालत अपने फैसले में क्या सुनाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts