-विज्ञापन-

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस ने विदेश जाने की याचिका ली वापस, कोर्ट- ‘चार्जेस फ्रेम हो जाने दीजिए’

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसीं जैकलीन फर्नांडिस ने विदेश जाने की याचिका वापस ले ली है। कोर्ट ने एक्ट्रेस की अर्जी पर बड़ी बात कही है।

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस को मनी लॉन्ड्रिंग केस में कई बार पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होते देखा जा चुका है। वहीं कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ मामले में नाम जुड़ने के बाद जैकलीन ने कोर्ट में विदेश जाने की अनुमति के लिए याचिका दायर की थी। हालांकि, शुक्रवार को इस मामले में दोबारा सुनवाई के दौरान केस ने एक्ट्रेस को परमिशन देने से मना कर दिया। कोर्ट ने कहा कि पहले आरोप तय हो जाने दीजिए। इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस को अपने विदेश जाने की याचिका वापस लेनी पड़ी।

Jacqueline Fernandez के वकील से पूछे गए ये सवाल

मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के वकील से पूछा कि क्या आपने बहरीन का वीजा लिया है। इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस के वकील ने साफ किया कि वीजा पहले से ही है। वकील ने कहा कि हमारी तरफ से कोई कमी नहीं रही है। हमने कोई नियम नहीं तोड़े हैं। और तो और हमने जमानत की शर्तों को भी स्वीकार किया है। जैकलीन के वकील की इन दलीलों का खंडन करते हुए ईडी ने कोर्ट से कहा कि मैटर क्रुशियल स्टेज पर है। ये विदेशी नागरिक है।

और पढ़िएVideo: शिल्पा शेट्टी ने लिया रोलर कोस्टर राइड का मजा, ऐसे दी न्यू ईयर की बधाई

कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

दलीलों को सुनने के बाद कोर्ट ने कहा कि जांच अभी अहम मोड़ पर है, ऐसे में विदेश जाने की क्या जरूरत है। कोर्ट ने कहा,’हम समझ रहे हैं कि आप अभी इमोशनल दौर से गुजर रहे हैं। आप अपनी बीमार मां से मिलना चाहते हैं। लेकिन पहले आरोप तय हो जाने दीजिए।’ कोर्ट की इस सुनवाई के बाद जैकलीन फर्नांडिस ने बहरीन जाने की मांग वाली याचिका को वापस ले ली।

और पढ़िएAnushka Virat Vacation: अनुष्का-विराट दुबई में बिता रहे क्वालिटी टाइम, बेटी वामिका संग शेयर की तस्वीर

Money Laundering Case में जैकलीन का नाम

बताते चलें कि ईडी ने जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपए के जबरन वसूली मामले में आरोपी बनाया है। ईडी ने दिल्ली के पटियाला कोर्ट में जैकलीन के खिलाफ सप्लीमेंट चार्जशीट दायर की। यह चार्जशीट प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत दायर की गई। बीते दिनों मनी लॉन्ड्रिंग रोधी कानून के तहत जैकलीन फर्नांडिस की 7.12 करोड़ रुपए की सम्पत्ति कुर्क की गई थी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

Latest

Don't miss

Abhishek Bacchan Birthday: अजय देवगन ने अभिषेक बच्चन को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Abhishek Bacchan Birthday: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन...

16GB रैम के साथ भारत में इस दिन लॉन्च होगा OnePlus 11 5G, जानें कीमत-फीचर्स

OnePlus 11 5G: बड़ी मोबाइल निर्माता कंपनियों में में...

Vastu Tips for Study: नहीं लग रहा पढ़ाई में मन हो रह है आलस, तो करें ये पांच वास्तु उपाय

Vastu Tips for Study: बच्चों की पढाई (Children's Education) की चिंता हमेशा पेरेंट्स (Parents) को सताती रहती है। कई बार बच्चे पढ़ाई से जी...

Abhishek Bacchan Birthday: अजय देवगन ने अभिषेक बच्चन को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Abhishek Bacchan Birthday: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन आज अपना 47वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस से लेकर...

Oppo 5G Phone: ओप्पो ने लॉन्च किया 108MP कैमरा से लैस स्मार्टफोन, कीमत भी कम

Oppo 5G Phone: अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। क्योंकि...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here