---विज्ञापन---

#MondayMotivation: सारा अली खान ने सर्दियों में बहाए पसीने, इंटरनेट पर छाया सॉलिड वर्कआउट वीडियो

Sara Ali Khan Workout Video: सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी एक्टिंग, फैशन सेंस, ह्यूमर, फिटनेस और खूबसूरती के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। सारा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने फैट टू फिट की जर्नी तय की है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस को विंटर में भी हैवी […]

#MondayMotivation: सारा अली खान ने सर्दियों में बहाए पसीने, इंटरनेट पर छाया सॉलिड वर्कआउट वीडियो
#MondayMotivation: सारा अली खान ने सर्दियों में बहाए पसीने, इंटरनेट पर छाया सॉलिड वर्कआउट वीडियो

Sara Ali Khan Workout Video: सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी एक्टिंग, फैशन सेंस, ह्यूमर, फिटनेस और खूबसूरती के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। सारा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने फैट टू फिट की जर्नी तय की है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस को विंटर में भी हैवी वर्कआउट करते देखा गया है। एक्ट्रेस का एक्सरसाइज वीडियो इस समय फैंस को मोटिवेट कर रहा है।

Sara Ali Khan ने जिम में बहाया पसीना

सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए खुद का एक वर्कआउट वीडियो (Sara Ali Khan Workout Video) साझा किया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस कभी ट्रेडमिल पर दौड़ती तो कभी वेट्स के साथ स्कॉट्स करती नजर आ रही हैं। ब्लैक ब्रालेट और ब्लैक शॉर्ट्स में सारा अली खान को जमकर पसीना बहाते देखा जा रहा है। साथ ही उनका पोस्ट फैंस को भी फिटनेस के लिए मोटिवेट कर रहा है।

और पढ़िएKartik Aaryan On Marriage: कार्तिक आर्यन ने अपनी शादी पर तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘अभी मेरी मम्मी…

फैंस को दिया Monday Motivation 

सारा अली खान ने अपना एक्सरसाइज वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,’मंडे मोटिवेशन…वास्तव में जेके अभी क्रिसमस की छुट्टियों की तैयारी कर रहा है।’ एक्ट्रेस का ये फिटनेस वीडियो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है और कुछ ही मिनट के अंदर इसे लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं फैंस कमेंट सेक्शन में सारा अली खान की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएPriyanka Chopra Vacation: दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की तस्वीरें

फैंस कर रहे सारा की तारीफ 

सारा अली खान के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’मैम आपको इतना वर्कआउट करता देख मुझे शर्म आ रही है।’ दूसरे ने लिखा है,’मैम आपकी मेहनत को सलाम।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’आपकी क्रिसमस की तैयारी बेहतरीन है।’ ऐसे ही बाकी यूजर्स भी सारा की तारीफ कर हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं। सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में जानकारी आई थी कि एक्ट्रेस जल्द ही एक रियल लाइफ किरदार में नजर आने वाली हैं। उनकी ये फिल्म साल 1942 में हुए भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित हो सकती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 05, 2022 07:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.