TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Miss Argentina And Miss Puerto Rico Married: एक दूजे की हुईं मिस अर्जेंटीना और मिस प्यूर्टो रिको, जानें कैसे शुरू हुई लव-स्टोरी

Miss Argentina And Miss Puerto Rico Married: कहते हैं ना, प्यार से बड़ी ताकत कुछ भी नहीं है। प्यार से बढ़कर इस संसार में कुछ नहीं होता है। प्यार के लिए इंसान हर किसी से भी लड़ जाता है और अपना प्यार पाने के लिए शख्स, वो हर चींज करता है जिससे उसे उसका प्यार […]

Miss Argentina And Miss Puerto Rico Married
Miss Argentina And Miss Puerto Rico Married: कहते हैं ना, प्यार से बड़ी ताकत कुछ भी नहीं है। प्यार से बढ़कर इस संसार में कुछ नहीं होता है। प्यार के लिए इंसान हर किसी से भी लड़ जाता है और अपना प्यार पाने के लिए शख्स, वो हर चींज करता है जिससे उसे उसका प्यार मिल जाए। इस बात को साबित किया मिस अर्जेंटीना (Miss Argentina) और मिस प्यूर्टो रिको (Miss Puerto Rico) ने। वहीं अब खबर है की दोनों ने शादी रचा ली है।

पेश की नई मिसाल

मिस अर्जेंटीना और मिस प्यूर्टो रिको (Miss Argentina And Miss Puerto Rico) दो ब्यूटी क्वीन्स हैं, जो अब हमेशा के लिए एक दूसरे की हो गई है। ऐसा करना उनके लिए आसान नहीं था। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। दरअसल, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों के एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक-दूसरे को अंगूठी पहनते हुए और हाथ थामे हुए नजर आ रहे है। इतना ही नहीं दोनों के चेहरे पर प्यार की खुशी साफ दिख रही हैं।

कैप्शन के जरिए कही ये बात

मिस अर्जेंटीना और मिस प्यूर्टो रिको (Miss Argentina And Miss Puerto Rico) के वीडियो में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। मिस अर्जेंटीना और मिस प्यूर्टो रिको ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की, 'अपने रिश्ते को प्राइवेट रखने के बाद, हमने खास दिन 28/10/22 को एक दूसरे का होने का फैसला कर लिया है और दुनिया के सामने अपने रिश्ते को अपना लिया है।' वीडियो के देखकर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं और बधाई भी दे रहे हैं।

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

मिस अर्जेंटीना और मिस प्यूर्टो रिको (Miss Argentina And Miss Puerto Rico) एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट में खुद को रिप्रेजेंट किया था और यही से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों पहली बार मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2020 में मिले थे और पहली ही नजर में एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। लेकिन वो इस बात को किसी को बताना नहीं चाहते थे कि और लंबे समय बाद रिलेशनशिप में रहकर अब दोनों ने दुनिया के सामने अपना प्यार कबूल कर लिया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.