---विज्ञापन---

Mira Rajput: मीरा राजपूत को एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड ने रोका, इस चीज को लेकर बुरी फंसी शाहिद की पत्नी

Mira Rajput: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन स्टारवाइफ की फैन-फॉलोइंग काफी तगड़ी है। दरअसल, मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। साथ ही अपने बेहतरीन कंटेंट से लोगों का दिल जीतती नजर आती हैं। वहीं अब मीरा ने इंस्टाग्राम पर […]

Mira Rajput: मीरा राजपूत को एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड ने रोका, इस चीज को लेकर बुरी फंसी शाहिद की पत्नी
Mira Rajput: मीरा राजपूत को एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड ने रोका, इस चीज को लेकर बुरी फंसी शाहिद की पत्नी

Mira Rajput: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन स्टारवाइफ की फैन-फॉलोइंग काफी तगड़ी है। दरअसल, मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। साथ ही अपने बेहतरीन कंटेंट से लोगों का दिल जीतती नजर आती हैं। वहीं अब मीरा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया है कि कैसे सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें एयरपोर्ट पर रोक लिया और किस वजह से वो बुरी तरह फंस गईं।

Mira Rajput को गार्ड ने रोका

मीरा राजपूत (Mira Rajput) को रोककर जब सिक्योरिटी गार्ड ने उनके बैग की चेकिंग की तो उससे कुछ ऐसा मिला जिससे सबकी हंसी छूट गई। बैग की तलाशी में गोभी-शलगम का अचार निकला। इसे देखकर अधिकारी भी हंस पड़े और मीरा को जाने दिया। बताते चलें कि मीरा क्रिसमस के मौके पर अपनी मां से मिलने पहुंची थीं। मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक जार की तस्वीर साझा की है। साथ ही नोट लिख पूरे वाक्ये को बयां करती नजर आई हैं।

और पढ़िएVicKat Spotted Video: कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर रोक हुई चेकिंग, वीडियो वायरल

Mira Rajput ने पोस्ट कर बताया वाक्या 

मीरा राजपूत ने लिखा है,’जब आपको एयरपोर्ट पर घर का बना खाना ले जाने के लिए लोग रोक दिया जाए। यह गोभी शलगम का अचार है। इसे देख लोगों को पता चल जाता है कि आप पंजाबी हैं। इसके बाद अधिकारी लोग हंसने लगे और कहा अचार है जाने दो।’ मीरा की ये स्टोरी फैंस को भी काफी गुदगुदा रही है।

और पढ़िएVideo: मोहित राय के बर्थडे बैश में बॉलीवुड हसीनाओं का जलवा, दिशा-सोनाक्षी-मौनी समेत इन सबने ढाया कहर

Mira Rajput का क्रिसमस पोस्ट 

बताते चलें कि मीरा राजपूत ने फैमिली संग शानदार अंदाज में क्रिसमस सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर मीरा ने पति शाहिद कपूर संग रोमांटिक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,’मेरे और मेरे सांता की तरफ से क्रिसमस की बधाई। हमारे दोनों बच्चे अपने गिफ्ट और पजामों में व्यस्त हैं।’ बता दें कि मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और उन्हें फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

First published on: Dec 26, 2022 06:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.