Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Mira Rajput on Pathan: ‘पठान’ की शानदार ओपनिंग से झूम उठा पूरा बॉलीवुड, मीरा राजपूत ने की जमकर तारीफ

Mira Rajput on Pathan: दुनिया भर के सिनेमाघरों में 25 जनवरी को शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज हो चुकी है। दर्शकों से फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके साथ ही कई सेलेब्स ने भी पठान की सक्सेज शुरुआत के लिए जमकर तारीफ की है। इसी कड़ी में एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा […]

Mira Rajput on Pathan
Mira Rajput on Pathan

Mira Rajput on Pathan: दुनिया भर के सिनेमाघरों में 25 जनवरी को शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज हो चुकी है। दर्शकों से फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके साथ ही कई सेलेब्स ने भी पठान की सक्सेज शुरुआत के लिए जमकर तारीफ की है। इसी कड़ी में एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी ‘पठान’ की खूब तारीफ की है। उन्होंने के लिए शाहरुख खान की जमकर तारीफ की है।

मीरा राजपूत ने की ‘पठान’ की तारीफ (Mira Rajput on Pathan)

एक मूवी थिएटर के अंदर स्क्रीन पर सलमान खान और शाहरुख खान की एक साथ तस्वीर के साथ, मीरा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “फिल्मों में वापस। पूरी तरह से बॉलीवुड में बड़े पर्दे पर धमाका हुआ!” और उन्होंने शाहरुख और दीपिका पादुकोण को टैग किया। बता दें कि ‘पठान’ में सलमान खान एक कैमियो के तौर पर नजर आए हैं। इस फिल्म में शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी हैं।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान का जादू बरकरार, पठान ने दूसरे दिन भी की जबरदस्त कमाई

पठान की शानदार ओपनिंग से पूरा बॉलीवुड गदगद है। मीरा राजपूत से पहले ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा और करण जौहर जैसे लोग ‘पठान’ की तारीफ कर चुके हैं। वहीं, दर्शक भी सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Pathan Box Office Collection

पठान बुधवार को रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। आदित्य चोपड़ा की यश राज फिल्म्स द्वारा समर्थित और सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘पठान’ अपने पहले दिन दुनिया भर में 106 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर बन गई। पठान के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन (26 जनवरी) को लगभग 70 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर करीब आए मलाइका और अरबाज, मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें वीडियो

दुनियाभर में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है पठान

बुधवार को फिल्म के रिलीज होते ही देश भर में शाहरुख खान की फिल्म को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह देखने को मिला। यह फिल्म विदेशों में 2500 स्क्रीन्स और पूरी दुनिया भर में 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में यह फिल्म कई और नए रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है। बता दें कि ‘पठान’ में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं इस फिल्म में आशुतोष राणा, डिंपल कपाड़िया और सलमान खान का कैमियो भी है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 27, 2023 12:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.