---विज्ञापन---

मीरा राजपूत पति शाहिद को छोड़ दुबई में कर रही एन्जॉय, देखें तस्वीरें

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) भले ही एक्ट्रेस नहीं है लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। मीरा राजपूत अपने फैंशन सेंस और अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं। मीरा को अक्सर शाहिद के साथ स्पॉट […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) भले ही एक्ट्रेस नहीं है लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। मीरा राजपूत अपने फैंशन सेंस और अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं। मीरा को अक्सर शाहिद के साथ स्पॉट किया जाता है जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन कोई ना कोई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं जिसपर उनके फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। वहीं इस वक्त मीरा दुबई में है (Mira Dubai Vacation) जहां से उन्होंने कई फोटो शेयर की हैं। मीरा राजपूत अपनी गर्लगैंग के साथ छुट्टियां मना रही हैं जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वो जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस बीच उन्होंने स्काई डाइविंग भी की।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने कैप्शन भी लिखा है। मीरा लिखती हैं, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ (Zindagi na milegi dobara) आप इन तस्वीरों में देख सकते है कि, मीरा अपनी जिंदगी के हर पल को एन्जॉय कर रही है और वो आसमान में इंस्ट्रक्टर के साथ स्काई डाइविंग करते हुए खास अंदाज में फोटो क्लीक करवा रही हैं। मीरा की इन तस्वीरों को देवर ईशान खट्टर ( Ishaan Khattar) ने लिखा, “बिल्कुल नहीं।” इस फोटो पर उनके फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे है और उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) रिलीज हुई है जिसमें वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन वो इस वक्त काफी सारे प्रोजेक्ट में बिजी है जिसमें वो जल्द नजर आएंगे। शाहिद कपूर ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद का एक नाम कमाया हैं।

 

 

First published on: May 02, 2022 06:35 PM