Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mili Twitter Review: ट्विटर पर फिल्म ‘मिली’ मिले शानदार व्यूज, सोशल मीडिया पर छाईं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'मिली' (Mili) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

- Advertisement -

Mili Twitter Review: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘मिली’ (Mili) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें, जाह्नवी कपूर की इस फिल्म का फैंस को काफी दिनोें से इंतजार था जो कि खत्म हो गया है और अब उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट करना शुरु कर दिया। आप भी देखिए।

और पढ़िएSargun Mehta: सरगुन मेहता ने फिल्म इंडस्ट्री की खोली पोल, लगाया ये आरोप

बेस्ट एक्टिंग का मिला खिताब

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘मिली’ (Mili) को देखकर ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल ने ट्वीट किया है और उन्हें इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ‘इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ने बेहद ही शानदार एक्टिंग की है और ऐसा किरदार निभाना बड़ी बात है।’

एक्टिंग को बताया जबरदस्त

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की एक्टिंग का डंका हर तरफ बज रह है। कई यूजर्स ने उनकी एक्टिंग की तारीफ की है। कहा जा रहा है कि, पहले के मुकाबेल अब दमदार एक्टिंग कर रही हैं।

फैंस ने की फिल्म देखने की अपील

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘मिली’ (Mili) देखने के लिए फैंस लोगों से अपील कर रहे हैं कि उनकी ये फिल्म थिएटर में जाकर जरुर देखे। एक्ट्रेस की फिल्म की कहानी और उनकी एक्टिंग बेहद ही शानदार है। इस फिल्म को एक बार तो जरुर देखना चाहिए।

‘थ्रिलर’ ने मचाया सिनेमाघरों में तहलका

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘मिली’ (Mili) एक थ्रिलर फिल्म हैं जिसमें एक्ट्रेस की एक्टिंग और फिल्म की कहानी उनपर एक दम परफेक्ट लग रही हैं। कुछ यूजर्स का मानना है कि ये रोल सिर्फ जाह्नवी कपूर के लिए ही बना है।

एक्टिंग  का बजा डंका

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘मिली’ (Mili) देखने के बाद एक और यूजर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर जारी किया और फिल्म की कहानी को बेहतरीन बताया। इसी के साथ कहा कि, ‘इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखे। ये भी कहा कि, जाह्नवी कपूर एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं।’

और पढ़िएRakhi Sawant VS Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा को ये क्या कह डालीं राखी सावंत, वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

जिंदगी और मौत की जंग 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म में एक नर्स की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं और फिल्म में मनोज पाहवा उनके पिता की भूमिका में दिखाई द रहे हैं। ये फिल्म थ्रील से भरपूर हैं जिसमें ‘मिली’ को जिंदगी और मौत से लड़ते हुए दिखाया गया है। वहीं इस फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts