Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mili Teaser: जान्हवी कपूर का फ्रिजर में हुआ बुरा हाल, फिर भी ‘मिली’ ने नहीं मानी हार

जान्हवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिली' का टीजर आउट हो गया है। इस फिल्म में मिली फ्रिजर में फंस संघर्ष करती नजर आने वाली है।

- Advertisement -

Mili Teaser: जान्हवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मिली’ का टीजर आउट हो गया है। इस टीजर में मिली यानी जान्हवी कपूर का संघर्ष देखने को मिल रहा है, जो एक फ्रिजर में फंस गई होती हैं। इस फिल्म के जरिए जान्हवी पहली बार अपने पिता बोनी कपूर के साथ काम कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Karwa Chawth 2022: टीवी, बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक इन एक्ट्रेसेस का पहला करवा चौथ, देखें लिस्ट में कौन-कौन शामिल

‘मिली’ का स्ट्रगल कर रहा हैरान

जान्हवी कपूर ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ का टीजर शेयर किया है। इस टीजर में बर्फ में फंसी जान्हवी कपूर का संघर्ष देखने को मिल रहा है। वहीं, टीजर में फिल्म के हीरो सनी कौशल की भी झलक देखने को मिली है जो तेज रफ्तार में बाइक भगाते नजर आ रहे हैं। जान्हवी की ये फिल्म सस्पेंस और मनोरंजन से भरपूर होने वाली है।

‘मिली’ का पोस्टर भी आया सामने

इससे पहले जान्हवी ने फिल्म के दो पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इनमें से एक पोस्टर में एक्ट्रेस मुसकुराते हुए बहुत खुश नजर आ रही हैं, साथ ही उन्होंने एक प्यारा सा बैकपैक भी टांग रखा है। जान्हवी के इस पोस्टर में ‘नाम मिली नौडियाल, उम्र 24 साल, योग्यता बीएससी नर्सिंग ग्रेजुएट’ लिखा नजर आ रहा है। साथ ही उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘एक घंटे में उसकी जिंदगी बदलने वाली है..#मिली।’ वहीं दूसरे पोस्टर में जान्हवी ठंड से कांपती हुई जमती नजर आ रही हैं इस पोस्टर में भी उन्होंने बैकपैक टांग रखा है साथ ही पोस्टर में ‘फ्रोजन बट नोट शेकन’ लिखा देखा जा सकता है। दोनों ही पोस्टर फिल्म में जान्हवी की भूमिका को अलग-अलग तरीके से दिखाया गया है।

यहाँ पढ़िए – Neha Sharma Photos: नेहा शर्मा ने शॉर्ट ड्रेस पहन दिखाया हुस्न का जलवा, अदाओं के दीवाने हुए फैंस

4 नवंबर को रिलीज होगी ‘मिली’

जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘हेलन’ का रीमेक है। इसके रीमेक में जान्हवी जान्हवी एक नर्स के रोल में नजर आएंगी। वह फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभाने वाली हैं जो एक फ्रीजर में फस जाती है और उससे जिंदा बचकर बाहर आने की कोशिश करती है। इस फिल्म का निर्देशन मथुकुट्टी जेवियर (Mathukutty xavier) द्वारा किया जा रहा है और इसे प्रोड्यूस जान्हवी के पिता बोनी कपूर कर रहे हैं। फिल्म में जान्हवी कपूर के अपोजिट एक्टर सनी कौशल (Sunny kaushal) होंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें     

- Advertisement -

Latest Posts