Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mili First Look: जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ का फर्स्ट लुक आउट, पहली बार पर्दे पर दिखेगी बाप-बेटी की जोड़ी

- Advertisement -

Mili First Look: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। वहीं उनका अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना देता है। बॉलीवुड में आते ही एक्ट्रेस छा गई और कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद को साबित किया। वहीं अब जाह्नवी कपूर एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म ‘मिली’ का फर्स्ट लुक जारी हो गया है जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

यहाँ पढ़िए – Award: रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी को मिला ‘महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर’ का खिताब, सीएम एकनाथ शिंदे ने किया सम्मानित

फिल्म ‘मिली’ का फर्स्ट लुक 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि डरी और सहमी हुई नजर आ रही हैं। लुक में एक्ट्रेस के बाल बिखरे हुए हैं और उन्होंने कंधों पर बैग ले रखा है। इसी के साथ पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। जाह्नवी कपूर ने लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मिली से मिलए 4 नवंबर को थिएटर में।’ इस पोस्ट पर जाह्नवी कपूर के फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

एक्ट्रेस निभाएंगी ये किरदार

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को लेकर खबर है कि वो इस फिल्म में एक नर्स की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी और फिल्म में मनोज पाहवा उनके पिता की भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म में जाह्नवी अपने पापा और बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर बोनी कपूर (Boney Kapoor) संग पर्दे पर दिखाई देंगी। इसी के साथ बोनी कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के चेहरे पर मुस्कुराहट देखने को मिल रही है।

यहाँ पढ़िए – Sidharth Malhotra Statement: कियारा संग शादी से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा का बयान, आलिया भट्ट संग रिश्ते पर कही ये बात

‘मिली’ फिल्म की कहानी

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म में दिखाया जाएगा कि उनके पिता इस फिल्म में उनको परेशानियों से कैसे निकालते हैं और वो इसमें अपनी जिंदगी से कैसी लड़ती हैं। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)  के साथ ऐसा पहली बार होग जब वो अपने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। वहीं बाप-बेटी की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। वहीं अब देखना है कि बाप-बेटी की जोड़ी पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें     

- Advertisement -

Latest Posts