---विज्ञापन---

सिद्धू मूसे वाला की मौत की खबर सुन सदमे में मीका सिंह, बोले- पंजाबी होने पर

Sidhu Moose Wala death। फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) अब हमारे बीच नहीं रहे। रविवार को दिन दहाड़े सिंगर की हत्या कर दी गई। सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala death) की मौत के बाद देशभर में शोक की लहर है। इस वक्त पंजाब खून के आंसू रो रहा है। हर कोई सिंगर […]

Sidhu Moose Wala death। फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) अब हमारे बीच नहीं रहे। रविवार को दिन दहाड़े सिंगर की हत्या कर दी गई। सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala death) की मौत के बाद देशभर में शोक की लहर है। इस वक्त पंजाब खून के आंसू रो रहा है। हर कोई सिंगर की मौत की खबर से सदमे में है। सोशल मीडिया के जहिए हर कोई सिंगर की मौत पर अपना दुख जाहिर कर रहा है।

ऐसे में बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने भी सिद्धू मूसेवाला की हत्या अपना दुख जाहिर किया है। फेमस सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए सिंगर संग एक तस्वीर शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में कड़े शब्दों में इस पूरी वारदात की निंदा की है। मीका सिंह ने लिखा- मैं हमेशा कहता हूं कि मुझे पंजाबी होने का गर्व है, लेकिन आज मुझे यही बात कहते हुए शर्म महसूस हो रही है।

 

28 साल का एक यंग टैलेंटेड लड़का, जो इतना पॉपुलर था और उसका फ्यूचर काफी ब्राइट था, उसे पंजाब में पंजाबियों ने ही मार दिया। मीका सिंह ने आगे लिखा- ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं। पंजाब सरकार से अनुरोध है कि कृपया इन अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। हार्ट ब्रेकिंग।

 

सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए मीका सिंह ने उनके साथ अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। सिंगर संग वीडियो शेयर करते हुए मीका सिंह ने लिखा- मिस यू भाई। आप बहुत जल्दी चले गए। लोग हमेशा आपका नाम, आपका फेम याद करेंगे। आपने जो इज्जत कमाई है और आपके सभी हिट रिकॉर्ड्स याद किए जाएंगे। खबरों की मानें तो मूसेवाला को गैंगस्टरों से धमकियां मिली थी।

इसके बावजूद पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए एक दिन पहले ही मूसेवाला समेत 424 VIP की सुरक्षा वापस ली थी और अगले ही दिन कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी। बता दें सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी वैसे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (lawrence bishnoi) के साथी गोल्डी बराड (Goldy Brar) ने ली है। गोल्डी बराड़ कनाडा में रहता है जबकि लॉरेंस बिश्नोई राजस्थान की जेल में बंद है। खबरों की माने तो आज सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

First published on: May 30, 2022 09:03 AM