Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

VIDEO:मेट गाला में केटी पेरी ने पहनी अटपटी ड्रेस, कभी झूमर तो कभी बर्गर बनी आईं नजर

- Advertisement -

Met Gala 2019 सोमवार को न्यूयॉर्क में शुरू हुआ। इस समारोह हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड की हस्तियां शामिल हुई। सभी इस दौरान अलग-अलग ड्रेस में अपने जलवे बिखेरती नजर आईं।  सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर केटी पेरी वायरल हो रही हैं।


प्रियंका चोपड़ा के बाद अमेरिकन सिंगर केटी पेरी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। पिंक कार्पेट पर केटी पेरी की एंट्री झूमर वाली ड्रेस से हुई तो अब केटी का बर्गर लुक वायरल हो रहा हैं। मेट गाला के रेड कार्पेट पर केटी पेरी की झूमर ड्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन इससे भी ज्यादा आकर्षक केटी पेरी का बर्गर आउटफिट है। सोशल मीडिया पर इस बर्गर ड्रेस की खूब तस्वीर वायरल हो रही है।


ये बर्गर जैसा दिखने वाला अटायर केटी पेरी ने मेट गाला प्रोग्राम में पहना। केटी पेरी की ये ड्रेस काफी यूनीक है। इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें केटी पेरी ड्रेस को पहनते हुए नजर आ रही हैं। ये ड्रेस मिड ओपन है। ड्रेस के साथ-साथ केटी के शूज भी बेहद यूनीक रहे।  शूज का कलर और लुक भी बर्गर की तरह नजर आया। शूज की तस्वीर केटी पेरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है।

इससे पहले केटी पेरी ने लैम्प ड्रेस पहनकर रेड कारपेट पर सभी को चौंकाया था।  ग्लैमरस डीवा के इस लुक को Jeremy Scott ने तैयार किया है। लैम्प ड्रेस थीम पर ही केटी पेरी के फुटवियर डिजाइन किए गए। ब्राइट सिल्वर कलर के ये शूज उनके ड्रेस को कॉम्पलिमेंट करते हैं।  

इस साल इसका थीम 'कैंप: नोट्स ऑन फैशन है' (Camp: Notes on Fashion.) है। इसमें हॉलीवुड के बड़े सेलेब्स अलग-अलग कैथोलिक अंदाज में पहुंचे। सभी सितारे अपने लुक की वजह से आज सुर्खियों में हैं।

आपको बता दें कि ये बहुत अलग तरह का इवेंट है जिसमें काफी अलग तरह की गेस्ट लिस्ट होती है और कई सितारे बहुत अमीर और फेमस होने के बाद भी जा नहीं पाते। तो चलिए जानते हैं कुछ मेट गाला के बारे में। Met गाला जिसे कॉस्ट्यूम इंस्टिट्यूट गाला या फिर मेट बॉल भी कहा जाता है, दरअसल ये एक चैरिटी गाला होता है जिसका मकसद मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट्स कॉस्ट्यूम इंस्टिट्यूट के लिए पैसे जोड़ना होता है। 

ये न्यूयॉर्क में होता है और इसे साल के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक कहा जाए तो कम नहीं होगा। ये हाई प्रोफाइल इवेंट मई के पहले सोमवार को होता है। अगर किसी को मेट गाला की टिकट चाहिए तो इसे बहुत ही सस्ते में खरीदा जा सकता है. बस $30,000 (यानी 20 लाख 11 हज़ार रुपए) में मेट गाला की टिकट मिलती है।

- Advertisement -

Latest Posts