TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

मान्यता दत्त ने शेयर की फैमिली फोटो, खास अंदाज में दी ईद की मुबारकबाद

Bollywood News In Hindi: संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता (Manyata Dutt) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता हैं और अब में मान्यता दत्त की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो अपने परिवार संग नजर आ रही हैं। हाल ही में केजीएफ-2 रिलीज हुई है जिसे बड़ी सफलता मिली है। […]

Bollywood News In Hindi: संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता (Manyata Dutt) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता हैं और अब में मान्यता दत्त की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो अपने परिवार संग नजर आ रही हैं। हाल ही में केजीएफ-2 रिलीज हुई है जिसे बड़ी सफलता मिली है। इसी खुशी पर मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो फोटो शेयर की है और खास अंदाज में फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है। पहली फोटो पर मान्यता ने 'ईद मुबारक' (Eid Mubarak) लिखा है तो वहीं दूसरी उन्होंने अपने परिवार संग शेयर की है। इस फोटो में मान्यता पति संजय दत्त और बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। फैमिली फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है। इस फोटो को शेयर करते हुए मान्यता दत्त कहती हैं कि, इस साल की ईद उनके लिए बेहद खास है क्योंकि केजीएफ 2 को सफलता मिली और अधीरा के किरदार को भी काफी पसंद किया गया। इसी के साथ मान्यता ने कहा कि, उनके रास्ते में आने वाली सभी चुनौतियों के बावजूद उन्होंने इस किरदार को निभाया और दर्शकों ने भी उनको खूब प्यार दिया। बता दें केजीएफ-2 में एक्टर ने अधीरा का रोल निभाया है जिसमें उन्होंने तहलका मचा दिया। केजीएफ चैप्टर-3 भारतीय इतिहास की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई जिसे देखने के लिए सिनेमाघरों में अभी भी भीड़ देखने को मिल रही है। केजीएफ चैप्टर 2 (KGF-2) की सफलता के साथ, संजय दत्त ने अपने यादगार प्रदर्शनों को याद किया। संजय दत्त ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके हीरो और खलनायक के सभी रोल दमदार है। वहीं ये कहना गलत नहीं है कि, चाहे हीरो का किरदार हो या फिर खलनायक का वो हर रोल को बखूबी निभाते हैं और केजीएफ के बाद उन्होंने साबित कर दिया कि वो हीरो के साथ-साथ ऑनस्क्रीन एक बड़े खलनायक है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.